हिसार

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने किया एचटीएम थाना प्रभारी व स्टाफ को सम्मानित

स्टाफ के लिए मास्क, तापमान मशीन व सेनेटाइजर तथा गरीबों को बांटने के लिए राशन किट दी

हिसार,
मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट की ओर से कोरोना योद्धाओं का सम्मान करने की श्रृंखला के तहत शहर के एचटीएम थाना प्रभारी उप निरीक्षक राजेश कुमार व अन्य स्टाफ को सम्मानित किया गया। ट्रस्ट ने पूरे स्टाफ को मास्क, सेनेटाइजर, तापमान मशीन भेंट की वहीं जरूरतमंदों को देने के लिए राशन किट भी ताकि कोई आसपास का जरूरतमंद इसका फायदा उठा सके। सम्मानित होने वाले स्टाफ सदस्यों में सिकंदर सिंह, रणबीर सिंह, कपिल कुमार, मुकेश कुमार व विक्रम सिंह शामिल थे।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक ने कहा कि पुलिस व होमगार्ड के जवान अपने घरों व बच्चों से दूर रहकर गर्मी के मौसम में ड्यूटी दे रहे हैं। जनता के प्रति उनकी निष्ठा को देखते हुए इन्हें सम्मानित किया जा रहा है। इसी के चलते हर चौक व चौराहे पर मुस्तैदी से ड्यूटी दे रहेे पुलिस कर्मियों व होमगार्ड के जवानों को फूलमालाओं से सम्मानित करते हुए उन्हें मास्क व सेनेटाइजर भी प्रदान किया। ट्रस्ट पदाधिकारियों ने अपील की कि वे जनता की सुरक्षा के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि जो जिस पुलिस थाने व चौकी का स्टाफ सम्मानित होने से रह गया है, उनको भी शीघ्र ही सम्मानित किया जाएगा।
इस दौरान सुरेन्द्र कौशिक के अलावा राजकुमार गौड़, गौरव गिरधर, जय पूनिया, विरेन्द्र गे्रवाल एवं अन्य भी शामिल थे। थाना प्रभारी व अन्य सभी ने ट्रस्ट के सेवा कार्यों की प्रशंसा की ओर से कहा कि महामारी के समय में ट्रस्ट ने जरूरतमंदों की जो सहायता की है, वह सराहनीय है।
ज्ञात रहे कि ट्रस्ट पदाधिकारियों व सेवादारों की ओर से मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक की सलाह से पिछले डेढ माह से अधिक समय से विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों के लिए राशन किट भिजवाई जा रही है। राशन किट में आटा, तेल, दाल, चावल, चीनी, मसाला व अन्य जरूरत का सामान शामिल है। ट्रस्ट पदाधिकरियों का कहना है कि किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। सरकार एवं प्रशासन के निर्देशानुसार जिस क्षेत्र में जरूरत होगी, उसी क्षेत्र में ट्रस्ट की ओर से राशन भिजवाया जाएगा।

Related posts

कोरोना: सैंपल की संख्या बढ़ाकर की जाए संक्रमितों की पहचान: मंडलायुक्त

कम गहराई में दबाई गई नई पेयजल पाइप लाइन टूटी

अखिल भारतीय सेवा संघ का राष्ट्रीय सम्मेलन एक जुलाई को मंसूरी में : विनोद धवन