हिसार

मां बनभौरी धाम ट्रस्ट ने की प्रवासी मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था

मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों को भी अंग वस्त्र, सेनेटाइजर व मास्क भेंट किये

हिसार,
मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट की ओर से मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक के निर्देशों पर ट्रस्ट के सेवादारों ने सिरसा रोड स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रवासी मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था की गई। प्रवासी मजदूरों को सैनिटाइजर, पानी की बोतलें और मास्क भी वितरित किये गये। वहीं पर तैनात पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को भी सैनिटाइजर, मास्क और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर ट्रस्ट के सेवादारों ने कहा कि मां भ्रामरी देवी की कृपा से व सुरेंद्र कौशिक की सोच से देश पर आई इस आपदा की घड़ी में कोई भी भूखा न रहे। ट्रस्ट की तरफ से बलदेव पटवारी, भगवत दयाल, राजकुमार गौड़, सुशील कौशिक, मास्टर विश्वास वत्स, नरेश कुमार, मुकेश कुमार, शीलू पंडित, प्रतीक कुमार व पुनित दुबे सहित अन्य ने प्रवासी मजदूरों को खाना वितरित करते हुए कहा कि वे सरकार के निर्देशों के अनुसार सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें, यदि उन्होंने अपने घर जाने के लिए पंजीकरण करवाया हुआ है तो अपनी बारी का इंतजार करें और नियमानुसार ही सरकार के निर्देशों के अनुसार अधिकृत वाहन या रेलगाड़ी में ही जाएं।
ज्ञात रहे कि ट्रस्ट पदाधिकारियों व सेवादारों की ओर से मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक की सलाह से पिछले दो माह से अधिक समय से विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों के लिए राशन किट भिजवाई जा रही है। राशन किट में आटा, तेल, दाल, चावल, चीनी, मसाला व अन्य जरूरत का सामान शामिल है। ट्रस्ट पदाधिकरियों का कहना है कि किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा।

Related posts

पैरा एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में दड़ौली के नरेश ने लगाई सबसे ऊंची छलांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिला में फसल कटाई प्रयोग, क्रॉप बुकिंग व फसल नुकसान आकलन के कार्यों को किया लॉकडाउन से मुक्त

पुलिस कर्मियों पर एक छात्र से मारपीट करने और झूठा केस दर्ज करने का लगा आरोप