हिसार

काम करने के इच्छुक मजदूरों ​के लिए अग्रोहा धाम ने जारी की की हेल्पलाईन नंबर

प्रवासी मजदूर घर वापिस जाने की बजाए हरियाणा में ही रह का अपना काम द्वारा शुरू करें : गर्ग

हिसार,
अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने प्रवासी मजदूरों से अपील की है कि हरियाणा में व्यापार व उद्योग धन्धे चालू हो चुके है। प्रवासी मजदूर घर वापिस जाने की बजाए हरियाणा में ही रह कर अपना काम द्वारा शुरू करे। बजरंग गर्ग ने कहा कि जो भी मजदूर काम करना चाहता है उसके लिए हमने हेल्पलाइन नं0 8467077777, 8528077777 की सुविधा जारी की है। जो भी मजदूर काम करना चाहे वह इन नंबरों पर कभी भी संपर्क कर सकता है।
राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि किसी भी प्रवासी मजदूर व जरूरतमंदों की किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। हमारी टीम, समाजिक, धार्मिक संस्था के साथ-साथ व्यापारी व उद्योगपतियों ने आगे आकर कोरोना महामारी में ही हर जरूरतमंदों की रात-दिन मदद करने के कार्य में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अग्रोहा धाम के नेतृत्व में दानी सज्जनों के सहयोग से आज 31 वें दिन प्रवासी मजदूर व जरूरतमंदों को भोजन व एनर्जी ड्रीक वितरण किया और प्रवासी मजदूरों को ठहरने के लिए गाडि़यों द्वारा धर्मशाला व रेन बसेरा में पहुचाने के साथ-साथ घर जाने वाले प्रवासी मजदूरों के ऑनलाइन फार्म भरवाए गए। उन्होंने सरकार से अपील की है कि जब प्रदेश में व्यापार व उद्योग चालू कर दिए गए है तो देवी देवताओं के दर्शन के लिए कम से कम 4 घण्टे के लिए मंदिरों को खोला जाए, ताकि जनता मंदिरों में कुछ समय के लिए पूजा पाठ कर सके।
इस सेवा कार्य में प्रमुख समाजसेवी नंदकिशोर गोयन्का, मागेराम रालवासिया, सत्यनारायण गर्ग, जयप्रकाश खारिया, जयदयाल खटाना, रामचन्द सैनी, मुकेश जैन, योगेश मित्तल, एसडीओ गजेन्द्र सिंह, पार्षद जगमोहन मित्तल, पार्षद प्रतिनिधी सुशील शर्मा, सजन गुप्ता, निरजन गोयल, सीताराम सिंगला, बंटी गोयल, धीरज कुमार, गौरव खारिया, अमित बिरला आदि सेवा कार्य में लगे हुए है।

Related posts

पुष्प चढ़ाकर मनाई महाराजा अरूट जयंती

कई प्रकार के होते युद्ध, कई प्रकार से लड़े जाते युद्ध

वर्तमान संदर्भ में श्रीमद्भागवत गीता में धर्म का महत्व : प्रो दीनबंधु पांडेय