हिसार

आदमपुर : जबरन शादी करके युवती से 7 माह तक दुष्कर्म, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

आदमपुर,
आदमपुर खंड के एक गांव में जबरन शादी करके करीब 7 माह तक दुष्कर्म करने के मामला सामने आया है। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। पीड़िता ने अपने बयान लीगल एड के समक्ष दिए। पीड़िता के बयान के अनुसार 12वीं तक पढ़ने के बाद घरेलू कार्य करने लगी। 20 अक्टूबर 2019 को वो अपनी बुआ के घर बनमंदोरी गई थी। इस दौरान उसकी बुआ और उनके बच्चों ने जबरन उसका विवाह सीसवाल निवासी एक युवक से कर दिया।

पीड़िता के अनुसार उसे धमकी दी गई कि इस विवाह के बारे में किसी को कुछ बताया तो जान से मार देंगे। मर्जी के खिलाफ शादी करने के बाद युवक उसे सीसवाल की एक ढ़ाणी में ले गया वहां उसे जबरन बंधक बनाकर रखा गया और कई बार दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि इस दौरान ढ़ाणी के मालिक ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की। इसके बाद युवक उसे मात्रश्याम ले गया और वहां भी उससे दुष्कर्म किया गया।

वहीं इस मामले में आदमपुर थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर 6 लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पीड़िता के कोरोना के सैंपल लिए गए है, रिपोर्ट आने के बाद मैडिकल संबंधी अगामी कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

16 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

सोनाली फौगाट : जमानत जारी रहेगी या होगी रद्द—फैसला 24 सितम्बर को

Jeewan Aadhar Editor Desk

कृषि मेले में किसानों को कानूनी अधिकारों की जानकारी दी