हिसार

कोरोना महामारी के बावजूद गुजवि के 20 विद्यार्थियों का दिल्ली की प्रतिष्ठित कंपनी में चयन

हिसार,
कोविड-19 के कारण चल रही महामारी के बावजूद गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार अपने 20 विद्यार्थिर्यों को प्लेसमेंट दिलाने में कामयाब रहा है। विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से आयोजित दिल्ली स्थित एवीएम हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के वर्चुअल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विद्यार्थियों का चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव प्रो. हरभजन बंसल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने बताया कि जूम प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन प्लसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के 43 विद्यार्थियों ने भाग लिया। जूम प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन साक्षात्कार के दो चरणों के बाद विश्वविद्यालय के 20 विद्यार्थियों का चयन किया गया है। प्लेसमेंट ड्राइव का संचालन दिल्ली स्थित एवीएम हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड की एचआर टीम ने किया। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन से पहले ही सत्र 2019-20 के दौरान 40 से ज्यादा कंपनियों ने विश्वविद्यालय में कैम्पस प्लेसमेंट के लिए दौरा किया था तथा इस दौरान विद्यार्थियों को 200 से ज्यादा ऑफर्स मिले थे।
प्लेसमेंट निदेशक ने बताया कि दिल्ली स्थित एवीएम हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड न्यूरोसर्जरी, वेसकुलर तथा माइक्रो सर्जरी उपकरणों की निर्माता कम्पनी है। कंपनी जर्मनी के सहयोग से एवीएम इंडीजिनस उत्पाद तैयार करती है। उन्होंने सभी सम्बंधित विभागाध्यक्षों तथा ट्रेनिंग प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स का विद्यार्थियों को प्रेरित करने तथा मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया है।
ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सहायक निदेशक आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित छात्रों में बी.फार्मा से दीपांशु, मोहित कुमार, प्रेम कुमार, गुरविंदर सिंह, नीरज कुमार व सुखदेव, बीटेक बायोमेडिकल इंजीनियरिंग से अलका शर्मा, लव व सुनिष्ठा जैन, बीटेक मेकेनिकल इंजीनियरिंग से बलबीर, बीएससी बायोटेक्नोलॉजी से सोनिका व इश्वेता बूरा, एमएससी बायोटेक्नोलॉजी से शालू, एमएससी माइक्रोबायोलॉजी से सलोनी रानी, पुष्पा, पूजा, पूजा शर्मा व प्रिया शर्मा, एमबीए फाइनेंस से लीजा मेहता तथा एमबीए जनरल से उमा शामिल हैं।

Related posts

स्मोग के चलते दो स्कूल वैन सहित दर्जनभर से ज्यादा वाहन आपस में टकराए

आदमपुर खंड की 28 में से 27 पंचायतों व पंचायत समिति के 24 वार्डों का निकाला ड्रा, जवाहर नगर का नहीं ​निकल पाया ड्रा

आदमपुर : 125 ग्राम सोना..100 ग्राम चांदी हुई गायब

Jeewan Aadhar Editor Desk