हिसार

हिसार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 206, उगालन में मिला कोरोना पॉजिटिव

हिसार,
गांव उगालन में मंगलवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। संक्रमित मिला युवक गुरुग्राम से लौटा था। चूंकि युवक ने सैंपल जींद जिले में लिए गए थे। इसलिए युवक को हिसार जिले में शामिल नहीं किया गया।

उधर, गुरुग्राम से हिसार भागकर आए संक्रमित मरीज को जिले के संक्रमितों की सूची में जोड़ लिया गया है, जिससे जिले में संक्रमितों की संख्या 206 तक पहुंच गई है।

उगालन में मिला संक्रमित युवक (33) गुरुग्राम में सिपाही तैनात है। वह सोमवार को अपनी बाइक से आया था। जींद के सामान्य अस्पताल में कोरोना सैंपल देकर उसने अपने आपको आइसोलेट कर लिया था। 24 घंटे में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इसके बाद विभाग की तरफ से एमपीएचडब्ल्यू पवन व बलजीत ने उसके घर पहुंचकर उसकी हिस्ट्री ली और उसे हांसी की जाट धर्मशाला में बने कोविड सेंटर में दाखिल करवा दिया।

गांव के 20 घरों को कंटेनमेंट जोन और 105 घरों को बफर जोन घोषित किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम बुधवार से घर-घर जाकर हर व्यक्ति के स्वास्थ्य की जांच करेगी। किसी व्यक्ति में अगर लक्षण नजर आएंगे तो उसकी तुरंत जांच करवाई जाएगी। लोगों को घरों में ही रहने और मास्क, सैनिटाइजर व सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की गई।

Related posts

किसानों की इच्छा से होगा फसल बीमा योजना : कृषि उपनिदेशक

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार में विवाह समारोह से हुए थे करीब 150 संक्रमित, दूल्हे का पिता को किया गिरफ्तार

सरकार को गेहूं खरीद पर किसानों को 200 रुपए प्रति क्विंटल बोनस देना चाहिए : बजरंग गर्ग