हिसार

हिसार: कोरोना संक्रमण के 6 नए मामले मिले, सभी कांटेक्ट टू कांटेक्ट संक्रमित

हिसार,
केंद्रीय अश्व अनुसंधान लैब से मंगलवार देर शाम आई रिपोर्ट में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी संक्रमित पत्रकार की नौकरानी व उसके परिजनों सहित छह नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि संक्रमित पत्रकार के पिता सहित पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। इसके साथ ही अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 23 से बढ़कर 238 पर जा पहुंचा है।

इसके अलावा भिवानी जिला निवासी एक पत्रकार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसने 26 जून को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी संक्रमित पत्रकार के संपर्क में आने के बाद जिला अस्पताल के फ्लू क्लीनिक में कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल दिया था। विभाग ने सभी संक्रमित मरीजों को जाट धर्मशाला स्थित कोविड-19 केयर सेंटर में रेफर किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल और नोडल अधिकारी डॉक्टर सुभाष खटरेजा अपनी टीम के साथ इन सभी संक्रमित के संपर्क में आए परिजन और उनके आसपास के लोगों की हिस्ट्री जुटा रहे हैं। उधर जींद जिला निवासी 63 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट मंगलवार देर शाम पॉजिटिव आई है। विभाग ने इस बारे में जींद जिले के अधिकारियों को सूचित कर दिया है। संक्रमित व्यक्ति ने जिला नागरिक अस्पताल में अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया था।

ये है संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री
– शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी एक ही परिवार के चार लोग व घर की नौकरानी कांटेक्ट टू कांटेक्ट संक्रमित मिले हैं। ये सभी संक्रमित युवक के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

– बड़वाली ढाणी निवासी संक्रमित युवक की मां कांटेक्ट टू कांटेक्ट संक्रमित मिली है। संक्रमित युवक देव वाटिका वासी संक्रमित हेयर सैलून की दुकान पर कारिंदे के तौर पर काम करता है, जो 28 जून को संक्रमित मिला था।

Related posts

प्राइवेट बसें हायर करने का फैसला रद्द कर कर्मचारियों की मांगों को लागू करे सरकार: किरमारा

सीसवाल निवासी अभिजीत ने धर्मशाला में फांसी पर लटक कर की आत्महत्या

चबरवाल में पानी के टैंक में डूबने से किसान की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk