हिसार

हिसार में बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ,आटो चालक से लेकर गृहणी तक निकली पॉजिटिव

हिसार,
अग्रोहा लैब और एनआरसीई लैब से वीरवार को आई रिपोर्ट में सैनियान मोहल्ले के दंपती सहित छह कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें दंपती सहित तीन संक्रमितों की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली और एक की उत्तर प्रदेश की मिली है। संक्रमित मिले दो लोग अन्य जिलों के रहने वाले हैं तो उनकी गिनती जिले में नहीं होगी। इस लिहाज से अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 249 से बढ़कर 253 पर जा पहुंचा है।

विभाग ने सभी संक्रमित मरीजों को एंबुलेंस के जरिये कोविड-19 केयर सेंटर में रेफर कर दिया है। विभाग की तरफ से डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल और नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष खटरेजा अपनी टीम के साथ इन संक्रमित के संपर्क में आए परिजनों और लोगों की हिस्ट्री जुटा रहे हैं।

संक्रमित मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री
– शहर की अनाज मंडी एरिया निवासी 27 वर्षीय संक्रमित युवक 27 जून को दिल्ली से अपने घर लौटा था।

– संक्रमित मिले सैनियान मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय महिला व 27 वर्षीय उसका पति 23 जून को दिल्ली से लौटे थे।

– शहर के मॉडल निवासी 29 वर्षीय संक्रमित युवक 23 जून को गोरखधाम एक्सप्रेस के जरिये उत्तर प्रदेश के गोंडा शहर से हिसार लौटा था।

निजी अस्पताल में दाखिल ऑटो चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव
शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल 49 वर्षीय ऑटो ड्राइवर की रिपोर्ट वीरवार देर शाम कोरोना पॉजिटिव आई है, जो दिल्ली का निवासी है और कुछ दिन पहले ही अपने परिजनों के साथ दिल्ली से हिसार लौटा था। विभाग के अनुसार इन सभी को महाराजा अग्रसेन भवन में क्वारंटीन किया गया है। यह भी जानकारी मिली है कि शहर से कुछ दूर स्थित पीरांवाली गांव में आए हुए थे। विभाग इस केस के बारे में जानकारी जुटाने में लगा है कि यह हिसार में जुड़ेगा या बाहर।

Related posts

आदमपुर से युवती संदिग्धावस्था में हुई लापता

आदमपुर के सरकारी अस्पताल में मिलने लगी नर्सरी की सुविधा

आदमपुर में बच्चों ने गुरुवाणी गाकर मनाया गुरु पर्व

Jeewan Aadhar Editor Desk