हिसार

गौपुत्र संपत सिंह के लगाए पौधे को वटवृक्ष बनाना ही हमारा लक्ष्य : गौपुत्र रमेश कुमार

बैठक कर किया गौपुत्र सेना की जिला व प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार, गौपुत्र सेना हिसार के जिलाध्यक्ष चुने गए शिवकांत

हिसार,
गौसेवार्थ मिशन ‘एक रुपया-एक रोटी’ के क्रांतिकारिक वैचारिक संगठन गौपुत्र सेना की बैठक जिला कार्यालय में सम्पन्न हुई जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील मालवाल व संरक्षक कुलभूषण शर्मा ने की। बतौर मुख्यातिथि प्रदेशाध्यक्ष गौपुत्र प्रमोद श्योकंद ने शिरकत की।
बैठक में जिला कार्यकारिणी की घोषणा व प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। हिसार जिलाध्यक्ष के पद पर शिवकांत, उपाध्यक्ष के पद पर मोहित शर्मा किरोड़ी, संजय कांगडा ठसका, जोगेंद्र खासा महाजन, महासचिव के पद पर दीपक जांगड़ा, सचिव के पद पर अमित कुलेरी, प्रदीप ढाणी पीरवाली तथा संगठन मंत्री के पद पर भूपेंद्र की नियुक्ति की गई। प्रदेशाध्यक्ष गौपुत्र प्रमोद श्योकंद ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए राकेश पटीर को प्रदेश उपाध्यक्ष, सर्वेश घणघस को संगठन मंत्री, फूल कुमार व दीपक पूनिया को प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी सौंपी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष गौपुत्र रमेश कुमार ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को आशीर्वाद व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गौपुत्र संपत सिंह ने मात्र एक दशक में ही गौ, गरीब व राष्ट्र की सेवा के लिए लगाए गए एक छोटे से पौधे की शाखाएं 16 से ज्यादा राज्यों में फैला कर उसे विशाल वृक्ष का रूप देने का काम किया था। अब अपने प्रयासों, समर्पण व सेवा भाव से इसी वृक्ष को हमें वटवृक्ष तक ले जाना है जिसकी छाया में गौ, गरीब व राष्ट्र को सुकून का एहसास हो सके।
इस दौरान राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य गौपुत्र गुरमेश बिशनोई, गौपुत्र अशोक राठी, गौपुत्र सुनील क्रांतिकारी, गौपुत्र नितिन सोनी, गौपुत्र तरूण, गौपुत्र अनिल, गौपुत्र नवीन, गौपुत्र प्रदीप सहित अन्य मौजूद रहे।

Related posts

महादेव नंदीशाला बरवाला में गोवंश की हालत में हुआ सुधार

जींद उपचुनाव पर आदमपुर में बंटे लड्डू, जमकर ढ़ोल पर नाचे भाजपाई

SBI का असिस्टेंट मैनेजर, बच्चे, किशोर, किरयाणा संचालक सहित 20 मिले कोरोना पॉजिटिव