हिसार

गली से कुत्ते को भगाने को लेकर विवाद, युवक की पीट—पीटकर हत्या

अग्रोहा,
गांव लांधड़ी में गली से कुत्ते को भगाने को लेकर वीरवार देर शाम हुए विवाद में हमलावरों ने एक परिवार के मां-बेटे सहित तीन लोगों पर हमला कर घायल कर दिया। परिजन घायलों को लेकर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, जिसका शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। अग्रोहा थाना प्रभारी गुरमीत सिंह ने टीम के साथ वारदात स्थल पर जांच-पड़ताल की। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर चार नामजद समेत करीब 18 हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मृतक विनोद के उपचाराधीन भाई ने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पुलिस को दिए बयान में बताया कि वे चार भाई हैं और दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। मृतक विनोद उनमें सबसे बड़ा था, जो गांव में किराना की दुकान चलाता था। शाम को उसके छोटे भाई अमरजीत का बेटा गली में खेल रहा था। तभी वहां से एक कुत्ता गुजरा तो उसके भतीजे ने उसे वहां से डंडा मारकर भगा दिया। इसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके भतीजे को थप्पड़ मार दिया। जब उसका भतीजा रोता हुआ घर आया तो उसकी दादी पड़ोस में रहने वाले युवक के घर शिकायत लेकर गई। इसी बात को लेकर पड़ोसी मदन, राजेश, विनोद, महेंद्र सहित 18 लोग मिलकर उसकी मां के साथ मारपीट करने लगे। शोरशराबा सुनकर जब वह अपने भाई विनोद के साथ मां को हमलावरों से बचाने गए तो उन्होंने उन पर भी लाठी, डंडों व ईंटों से हमला कर दिया, जिसमें मुझे, मेरे भाई व मां को चोटें आई।

अग्रोहा थाना प्रभारी गुरमीत सिंह ने बताया मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर अग्रिम कार्रवाई करेगी। मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

10 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

हिसार : डिप्टी स्पीकर ट्रैक्टर चलाकर कर रहे हैं तिरंगा यात्रा की अगुवाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

BSNL टावर की बैटरी से सेल चुरा ले गए चोर