हिसार

हिसार में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, संक्रमित मरीजों में असिस्टेंट बैंक मैनेजर, दो जिंदल कर्मी व दो महिलाएं शामिल

हिसार,
एनआरसीई और अग्रोहा लैब से वीरवार देर शाम आई रिपोर्ट में एक असिस्टेंट बैंक मैनेजर, दो जिंदल कर्मी व दो महिलाओं सहित 14 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें छह लोग कांटेक्ट टू कांटेक्ट मिले और एक की ट्रैवल हिस्ट्री पंचकूला की मिली है, जबकि पांच की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली है।

इनमें दोनों महिलाएं भी शामिल हैं और अन्य घरों में जाकर काम करती हैं। डोगरान मोहल्ले के संपर्क में आने से तीन और लोग संक्रमित पाए गए हैं। वीरवार देर शाम आई रिपोर्ट में दो और कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं, जिनमें एक हांसी की रहने वाली महिला के संक्रमित होने की सूचना मिली है तो दूसरे संक्रमित की समाचार लिखे जाने तक विभाग द्वारा पहचान नहीं हो पाई है। इसके बारे में विभाग जानकारी जुटाने में लगा है।

अब जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 346 से बढ़कर 360 तक पहुंचा है। विभाग ने सभी संक्रमित मरीजों को एंबुलेंस के जरिए कोविड-19 केयर सेंटर में रेफर कर दिया है। डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल और नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष खटरेजा अपनी टीम के साथ इन संक्रमित के संपर्क में आए परिजनों और लोगों की हिस्ट्री जुटा रहे हैं।

संक्रमितों की हिस्ट्री
संक्रमित मिला डोगरान मोहल्ले का 35 वर्षीय युवक इसी मोहल्ले के संक्रमित व्यक्ति के भतीजे की शादी में अपने दोस्त के साथ शामिल होने गया था। संक्रमित युवक शहर में स्टेशनरी की दुकान भी चलाता है।

बरवाला के वार्ड नंबर छह निवासी 27 वर्षीय युवक तिलक बाजार निवासी संक्रमित मरीज के कांटेक्ट से संक्रमित मिला है, जो सेक्टर 14 एरिया में रहता है।

अर्बन एस्टेट 2 निवासी 30 वर्षीय संक्रमित युवक पंचकूला के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में काम करता है और कुछ दिन पहले हिसार लौटा था। संक्रमित मिला आंध्रा बैंक का असिस्टेंट बैंक मैनेजर भी अर्बन एस्टेट टू का रहने वाला है। संक्रमित मैनेजर तिलक बाजार के संक्रमित मरीज के अप्रत्यक्ष रूप से कांटेक्ट से संक्रमित हुआ है।

पटेल नगर निवासी 29 वर्षीय संक्रमित महिला की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली। महिला का पति मजदूरी का काम करता है।

सूर्य नगर निवासी संक्रमित महिला की भी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली है और महिला घरों में काम करती है। महिला के पति का वेल्डिंग का काम है।

न्यू पुलिस लाइन एरिया निवासी 26 वर्षीय संक्रमित युवक ज्योतिपुरा मोहल्ला निवासी संक्रमित मरीज के कांटेक्ट से संक्रमित मिला है, जो भगत सिंह एरिया में रहता है।

गांधी चौक निवासी संक्रमित युवक डोगरान मोहल्ले के संक्रमित व्यक्ति की ज्वेलरी की दुकान पर काम करता है।

बालसमंद गांव निवासी 50 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति खेतीबाड़ी करता है। दो साल पहले ब्रेन ट्यूमर के चलते संक्रमित व्यक्ति की शहर के निजी अस्पताल में सर्जरी हुई थी।

मॉडल टाउन के जे ब्लॉक का 40 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति जिंदल स्टेनलेस कंपनी में काम करता है। सेक्टर नौ निवासी संक्रमित बुजुर्ग जिंदल अस्पताल में काम करता है।

Related posts

लड़कियों को आगे बढऩे का मौका दें समाज : शंकुंतला खीचड़

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रधानमंत्री मोदी के फैसलों से राष्ट्र आगे बढ़ा: मनीष ग्रोवर

2 साल की अनाथ बच्ची के साथ बेरहमी, वीडियो वायरल