हिसार

अपनी नाकामियां छिपाने के लिए निगम अधिकारी कर रहे दुष्प्रचार : महला

असली मुद्दा शमशान भूमि व पार्कों से पूंजीपतियों और नेताओं के कब्जे हटवाना

हिसार,
नगर निगम कार्यालय के समक्ष पिछले 19 दिन से धूप व उमस में धरने पर बैठे अनिल महला ने आरोप लगाया है कि अपनी नाकामियां छिपाने के लिए निगम के अधिकारी व सत्तादल के कुछ लोग दुष्प्रचार पर उतर आए हैं। ये लोग उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं कि यह व्यक्ति सडक़ों से चबूतरे व छज्जे हटवाने के लिए धरने पर बैठा है जबकि उनका मुद्दा ही और है, जिस पर निगम अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।
धरने पर बैठे अनिल महला ने कहा कि उनका मुद्दा केवल बच्चों की शमशान घाट व पार्कों से पूंजीपतियों व नेताओं के अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटवाने का है और इसके पूरे प्रमाण उनके पास मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि सत्तादल के नेताओं के साथ मिलकर निगम अधिकारी अवैध कब्जों व अतिक्रमण को बढ़ावा दे रहे हैं, जो गलत है। इन अधिकारियों को अपनी ही जमीन से अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटवाने में देरी करने के पीछे का असली कारण जनता के सामने स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी मांगे पूरी तरह से जनता के हित की है और यदि अधिकारी इन पर कार्रवाही करते हैं तो जनता को किसी तरह का नुकसान नहीं बल्कि फायदा ही होगा लेकिन अधिकारी नहीं चाहते कि इससे जनता को फायदा हो।
धरने के 19वें दिन अनिल महला के समर्थन में दीपक जांगड़ा, सौरभ कुमार, रामफल गुर्जर, प्रदीप, मानसिंह, शंकर, मनोज शर्मा, विनोद सैनी, रमेश कुमार, ओपी सैनी, संतोष कुमार, दशरथ, महेश, ओमबीर, रामकुमार सैनी, जगदीश श्योराण व सुुभाष वर्मा आदि ने समर्थन दिया और उनकी मांगों को सही बताया।

Related posts

आदमपुर में लाॅकडाउन की आहट से कालाबाजारी आरंभ, बीड़ी के दाम आसमान पर पहुंचे

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा वीर एवं शहीदी दिवस पर डीआईजी ने किया शहीदों को नमन

Jeewan Aadhar Editor Desk

कृषि मेला : काऊंसलर बलकार व अन्य ने एड्स नियंत्रण, जांच करवाने बारे समझाया