हिसार

आदमपुर में सड़क पर बना ‘स्विमिंग पूल’, बच्चों ने जमकर की मस्ती

आदमपुर,
भरे हुए पानी में नहाना बच्चों का फेरविट काम होता है। ऐसे में अगर घर के बाहर सड़क पर ही स्विमिंग पूल बन जाए तब तो बच्चों की चांदी ही हो जाती है। अभी तक आपने बड़े बड़े होटलों में या वाटर पार्क में स्विमिंग पुल देखा होगा लेकिन कभी सड़क पर स्विमिंग पूल नहीं देखा होगा। आज हम आपको आदमपुर में एक ऐसे स्विमिंग पूल दिखाएंगे जो किसी होटल में नहीं बल्कि बीच सड़क पर बना है।

जी हां, यह है शहर की सबसे व्यस्त सड़क का दृश्य है जो भादरा फाटक से क्रांति चौक और बस स्टैंड को जोड़ती है। आदमपुर के मुख्य पथ पर बना यह स्विमिंग पूल कोई स्थायी नहीं है बल्कि बारिश के बाद बना है। चाहें, कुछ भी बच्चों को इससे अधिक आनंद मिलने वाला नहीं है। दुकनदारों का काम वैसे भी यहां लोकडाउन के कारण ठप्प है ऐसे में बाजार की सड़कों का तलाब बन जाने से किसी को अधिक परेशानी नहीं है। बच्चों की ये तस्वीर साफ करती है कि सावन में बारिश का आनंद ऐसे भी उठाया जा सकता है।

हालांकि यह दुर्भाग्य है कि आदमपुर में हल्की बारिश के बाद भी कई जगहों पर जलभराव हो जाता है। जलनिकासी की समस्या लोगों के लिए परेशानी का सबब बनती है। लेकिन इस स्थित में भी बच्चों की मस्ती जारी रहती है यानि बच्चें नेगेटिव स्थिती को भी पॉजिटिव बनाने में माहिर होते हैं।

Related posts

हिसार में तेज बारिश, रोहतक और झज्जर में साढ़े आठ बजे तक बारिश का अनुमान

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुख्यमंत्री ने दो लाख युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य रखा

हिसार में मिलेगा 10 रुपये में भरपेट भोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk