हिसार

हिसार : कोरोना संक्रमण से बचे, शनिवार को मिले 30 नए मरीज, सेना के जवान से लेकर 2 साल की बच्चियां भी मिली पॉजिटिव

हिसार,
एनआरसीई और अग्रोहा लैब से शनिवार देर शाम आई रिपोर्ट में स्टाफ कॉलोनी के क्वार्टर आठ की रहने वाली संक्रमित महिला के कांटेक्ट से दो और छह वर्षीय बच्चों, सूर्य नगर के एक परिवार के आठ सदस्य सहित 30 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। संक्रमित महिला अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की संक्रमित नर्स स्टाफ के कांटेक्ट से मिली थी। इसी के साथ भिवानी जिले का रहने वाला 60 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित मिला है, जो हिसार के निजी अस्पताल में आया था। इसकी गिनती जिले में नहीं की जाएगी।

ये मिले संक्रमित
सेक्टर 14 के पार्ट 2 निवासी 30 वर्षीय युवक, भगत सिंह चौक का युवक, अग्रसेन भवन में ठहरा हुआ 30 वर्षीय युवक, शिव कॉलोनी के नजदीक चांदनी चौक का रहने वाला 24 वर्षीय युवक, शिव नगर का 34 वर्षीय युवक, गोविंद नगर का 27 वर्षीय युवक व 22 वर्षीय महिला, उमरा गांव की 75 वर्षीय महिला, जयदेव ढाणी के क्रांति नगर का 40 वर्षीय युवक, तोशाम रोड स्थित स्टाफ कॉलोनी के क्वार्टर आठ छह और दो वर्षीय दो बच्चे संक्रमित मिले हैं।

सूर्य नगर निवासी संक्रमित युवक के कांटेक्ट से उसके परिवार की चार महिलाएं, एक युवती व किशोर सहित आठ लोग संक्रमित मिले हैं, जिनमें दो रिटायर्ड कर्मचारी भी शामिल हैं। संक्रमित युवक के कांटेक्ट से उसके परिवार की शिव कॉलोनी वासी एक महिला सहित दो किशोरी संक्रमित मिली हैं। गुवाहाटी से लौटा हांसी के गढ़ी का रहने वाला भारतीय सेना का जवान और हांसी का सिसाय पुल निवासी युवक व जगदीश कॉलोनी वासी संक्रमित महिला का पति व उसी कॉलोनी का 53 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित मिला है। पीरांवाली ढाणी का 17 वर्षीय किशोर, रामपुरा मोहल्ला वासी संक्रमित युवक के कांटेक्ट से उसकी पत्नी, पिता और हांसी सब डिविजन अस्पताल में दाखिल माजरा गांव निवासी 21 वर्षीय युवक भी संक्रमित मिला है।

डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल ने बताया कि शनिवार को 30 करोना पॉजिटिव केस मिले हैं और एक भिवानी जिले का निवासी मिला है। सभी की हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts

हकृवि का गेट नं. 4 कल सुबह से निर्धारित समयानुसार खुला रहेगा

अर्थव्यवस्था में महिलाओं की बराबर की हिस्सेदारी, घूंघट प्रथा जैसी रूढि़वादिताओं में हो बदलाव : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशा, नगदी और गैरकानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए लगाए गए 20 नाके : एसपी