हिसार

हिसार जिले में डॉक्टर, स्टाफ नर्स व डेंटल मैकेनिक मिले संक्रमित

हिसार,
हिसार जिले में अब स्वास्थ्य कर्मचारी भी कोरोना संक्रमण का शिकार बनने लगे हैं। रविवार देर रात कोई रिपोर्ट में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के 2 डॉक्टर व एक स्टाफ नर्स और जिंदल अस्पताल की भी एक स्टाफ नर्स संक्रमित मिले हैं।

विभाग के अनुसार दोनों डॉक्टर भिवानी जिले के निवासी हैं और संक्रमित स्टाफ नर्स शांति नगर में रहती है। जिंदल अस्पताल की स्टाफ नर्स जींद जिले के निवासी है और फिलहाल वह जिंदल अस्पताल पूर्णिमा पार्क वाली गली में रहती है। स्टाफ नर्स संक्रमित मरीज के कांटेक्ट से संक्रमित मिली है।
इसी के साथ है भगत सिंह चौक के नजदीकी किसी लैब के दो डेंटल मैकेनिक संक्रमित पाए गए हैं जो पश्चिम बंगाल के निवासी है और पश्चिम बंगाल से यहां आए थे। इनके अलावा आजाद नगर के उदयपुरिया मोहल्ला के रहने वाले संक्रमित मजदूर की पत्नी व बेटा, बेटी और शिव कॉलोनी निवासी संक्रमित व्यक्ति के कांटेक्ट से उसके परिवार की दो युवक व एक 4 वर्षीय बच्चा संक्रमित मिले हैं।

संक्रमित एलटी के संपर्क में आए 7 स्वास्थ्य कर्मवीर को किया क्वारंटीन स्वास्थ्य विभाग द्वारा संक्रमित लैब टेक्नीशियन के संपर्क में आने के बाद 6 लैब टेक्नीशियन और एक डाटा ऑपरेटर को क्वारंटीन किया गया है। बता दें कि संक्रमित लैब टेक्नीशियन रविवार देर रात को रिपोर्ट में संक्रमित मिला था, जिसकी ड्यूटी विभाग द्वारा जिला अस्पताल सैंपल लेने के लिए फील्ड टीम में लगाई गई थी। उसी दौरान किसी संक्रमित के कांटेक्ट से संक्रमित मिला है। एक राहत की बात यह है कि जिला अस्पताल के चिकित्सक सहित अन्य करीब 28 स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Related posts

कोरोना व आक्सीजन स्तर में राहत दिला सकता हवन : सत्यपाल अग्रवाल

हिसार में चारों टोल लगातार फ्री, महिलाओं व स्कूली छात्राओं ने गीत गाकर सरकार को चेताया

Jeewan Aadhar Editor Desk

12 दिसंबर 2018 को हिसार में होने वाले कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk