हिसार

आदमपुर मॉडल टाऊन के युवक की रिपोर्ट मिली पॉजीटिव

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के मॉडल टाऊन निवासी युवक की रिपोर्ट सोमवार रात को पॉजीटिव आई है। युवक की ट्रैवल हिस्ट्री पंजाब की पाई गई है। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना पॉजीटिव युवक को एम्बुलैंस में अग्रोहा ले जाया गया। वहीं जवाहर नगर में कुछ दिन पहले महिला पॉजीटिव मिलने पर प्रशासन द्वारा कंटेनमैंट और बफर जोन बनाया गया है।

आदमपुर में कोरोना से पहली मौत
आदमपुर के जवाहर नगर निवासी 62 वर्षीय टेलर व उसकी 60 वर्षीय पत्नी की रिपोर्ट 15 जुलाई को कोरोना पॉजीटिव मिली थी। स्वास्थ्य विभाग ने गंभीर हालत को देखते हुए बुजुर्ग टेलर को अग्रोहा के कोविड-19 अस्पताल में दाखिल किया था जबकि उसकी पत्नी को अग्रोाहा धाम में क्वारंटाइन किया गया।
मंगलवार को बुजुर्ग टेलर की उपचार के दौरान मौत हो गई। आदमपुर में पहले कोरोना पॉजीटिव बुजुर्ग की मौत होने का समाचार जैसे ही लोगों को लगा तो हडक़ंप मच गया। मृतक के बेटे के अनुसार उसके पिता को काफी समय से सांस लेने में दिक्कत, शुगर, बोलने में दिक्कत व दीमाक की नशे कमजोर थी इसलिए घर ही रहते थे। इससे पहले बुजुर्ग के तीनों बेटे व अन्य परिजनों की रिपोर्ट नैगेटिव आई थी। हिसार श्मशान घाट में स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया गया। संस्कार में केवल मृतक का भाई व बेटे शामिल हुए।

Related posts

डेफोडिल स्कूल की छात्राओं ने हरियाणवी नृत्य में मारी बाजी

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भाजपाईयों ने कसी कमर

हिसार के बुजुर्ग प्रॉपर्टी डीलर पर करवाया रेप का केस दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर ने फंदे पर लटक कर दी जान