फतेहाबाद राजस्थान

सड़क हादसे में किरढ़ान के 2 सगे भाईयों सहित 6 युवकों की दर्दनाक मौत, नागौर के पास हुआ हादसा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
किरढ़ान गांव के 6 दोस्तों की राजस्थान में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में 2 सगे भाई है। घटना बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है। सभी मृतकों का आज पोस्टमार्टम होगा। घटना की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर फैल गई। काफी ग्रामीण देर रात ही शव लेने के लिए नागौर के लिए रवाना हो गए। नागौर जिले के झाड़ेली गांव के बाईपास पर एक कार व ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत में 6 जनों की मौके पर ही मौत हाे गई। हादसा होने के बाद ट्रेलर पूरी तरह से कार के ऊपर गिर गया। जिससे कार पूरी तरह से दब गई।

जानकारी के अनुसार ट्रक गुजरात से टाइल्स भरकर लाडनूं की ओर जा रहा था। जबकि कार सवार हरियाणा राज्य के थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार महेंद्र पुत्र रामस्वरूप छींपा, विनोद पुत्र सुरजाराम, राजवीर पुत्र हनुमान खटीक व राधेश्याम पुत्र मनोज निवासी किरढ़ान जिला फतेहाबाद हरियाणा थे। मृतकों में दो सगे भाई जबकि 4 उसी गांव के रहने वाले थे। मृतकाें की उम्र लगभग 35 से 40 के बीच में बताई जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार सभी लोग अपने गांव किरढ़ान से जोधपुर की तरफ जा रहे थे। घटना शाम करीब 6:30 बजे हुई। टक्कर के बाद कार व ट्रक खेत में जा गिरी थी। जिससे कार ट्रक के नीचे दब गई। इससे कार पूरी तरह से कुचली गई घटना के बाद कार से शवों को जेसीबी व क्रेनों की सहायता से बड़ी मुश्किल से बाहर निकला जा सका।

मृतकों को लेकर पुलिस जानकारी जुटाकर परिवार से संपर्क किया। हादसे की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर कलेक्टर डाॅ. जितेंद्रकुमार साेनी, एसपी श्वेता धनखड़, थानाधिकारी सुरपालिया सहित अनेक अधिकारी पहुंचे।

Related posts

जिला में 22 से 27 मार्च तक दिव्यांग बच्चों की शारीरिक बाधाओं की पहचान के लिए लगाए जाएंगे शिविर

दवाई लेने गए राजकुमार को बेइज्जत करके निकाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

पंचकूला में हिंसा आरोपी रमेश तनेजा फतेहाबाद से गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk