फतेहाबाद

छात्रा का अपहरण करने की कोशिश की…अब जेल की खायेगा हवा

टोहाना (नवल सिंह)
गांव समैण में कम्पयूटर सैंटर पर शिक्षा ग्रहण करने के लिए जाने वाली एक छात्रा को अपहरण के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायलय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 365, 452, 506, 354 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने कहा था कि वह हर रोज सुबह दस बजे प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत खोले गए कम्पयूटर सैंटर पर शिक्षा ग्रहण करने के लिए जाती है उसी के गांव का लडका नरेंद्र पिछले 2-4 दिनों से उसका ओर इशारे करता था, लेकिन 31 जनवरी को जब वह सैंटर पर गई तो ने उसने उसके साथ मारपीट की तथा जबरन उसे सैंटर लगभग एक किलोमीटर दूर ले गया। बाद में पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।
क्या कहते है एसएचओ
इस बारे में थाना सदर प्रभारी सोमवीर ढाका ने बताया कि प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत शिक्षा ग्रहण कर रही छात्रा को गांव के ही युवक ने छेड़छाड़ करने की शिकायत मिली है आरोपी ने छात्रा के अपहरण का भी प्रयास किया था पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसे न्यायलय में पेश कर जेल भेज दिया गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

…आखिर राजू और मीनू का सच क्या है???

हरियाणा में तेज बारिश और ओले, बिजली सप्लाई रुकी, दिल्ली में आंधी का डर

सरेआम स्कूटी सवार से छीने डेढ़ लाख रुपए

Jeewan Aadhar Editor Desk