फतेहाबाद

पंचायत कार्यालय में छलके जाम, वीडियो वायरल—अधिकारी बोले,’जांच करवा कर करके कार्रवाई’

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भूना इलाके के खंड विकास पंचायत कार्यालय इन दिनों मयकदा बना हुआ है। यहां पर चैयरमेन, सरपंच और पंचायत सदस्य जाम छलकाते है। मीडियाकर्मियों के मौके पर पहुंचने पर ये सफाई देते है कि उन्होंने पहली बार ही कार्यालय में शराब पी है।

बता दें, दहमान गांव का सरपंच शेरसिंह यादव, ब्लॉक समिति के चैयरमेन प्रतिनिधि विक्रम और अन्य कई पंचायतों के पंचो के द्वारा जाम छलकाने का मामले सामने आया है। मीडिया कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर इन लोगों की जान छलकाते की वीडियो कैमरे में कैद कर ली। मीडिया को मौके पर देखकर इन लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

बीडीपीओ कार्यालय के ऊपर बने कमरों में यह लोग शराब पी रहे थे। मामला शुक्रवार देर शाम का है। इस मामले के सामने आने के बाद अब जिला पंचायत अधिकारी (डीडीपीओ) बलवंत सिंह ने इस मामले में ब्लॉक पंचायत अधिकारी महेंद्र सिंह नेहरा से रिपोर्ट तलब की है।

फतेहाबाद के भूना इलाके के खंड पंचायत विभाग में कार्यरत सफाई कर्मचारी गोलू राम ने बताया कि सरपंच व अन्य लोग यहां पर शराब पी रहे थे, आज इन लोगों के द्वारा पहली बार ही कार्यालय में शराब का सेवन किया गया है।

मीडिया से बातचीत करते हुए जिला पंचायत अधिकारी डीडीपीओ बलवंत सिंह ने बताया कि शराब पीने संबंधी मामले में उनके द्वारा ब्लॉक पंचायत अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है। ब्लॉक पंचायत अधिकारी ने बताया है कि वह कल चंडीगढ़ थे, जब उन्होंने अपने कार्यालय में वापस आकर देखा तो वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था। डीडीपीओ ने भरोसा दिलाया कि जांच रिपोर्ट आते ही ऐसी हरकत करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related posts

करीब 22 लाख रुपए की शराब बहा दी टॉयलेट में

पशुबाड़े में लगी आग, 13 भैंस जिंदा जलकर मरी, कई गंभीर

Jeewan Aadhar Editor Desk

शराबी पति ने कस्सी मारकर पत्नी की हत्या की, बेटी गंभीर रुप से घायल