हिसार

बैंक मैनेजर, लैब टेक्नीशियन, डाटा ऑपरेटर, किरयाणा व्यापारी, मजदूर सहित कई मिले कोरोना पॉजिटिव, जिले में आंकड़ा पहुंचा 793 पर

हिसार,
एनआरसीई और अग्रोहा लैब से शनिवार देर शाम आई रिपोर्ट में पीएलए स्थित एचडीएफसी बैंक का ब्रांच मैनेजर, जिला अस्पताल के तीन लैब टेक्नीशियन, एक डाटा ऑपरेटर व जीएनएम कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनके अलावा एक फतेहाबाद के टोहाना का रहने वाला 35 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति शहर में मजदूरी करता है। इस वजह से उसकी गिनती जिले में नहीं की जाएगी। डीसीएम टेक्सटाइल मिल के दो कर्मचारी भी कांटेक्ट से संक्रमित मिले हैं। अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 793 पहुुंच गई है।

संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री
उकलाना मंडी की 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला संक्रमित मिली है, जो घरेलू कामकाज करती है। महिला के बारे में कोई हिस्ट्री या कांटेक्ट के बारे में जानकारी नहीं मिली है।
ऋषि नगर का रहने वाला 23 वर्षीय संक्रमित छात्र की भी हिस्ट्री नहीं मिली है।
मीरपुर रोड स्थित अग्रोहा का 51 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड संक्रमित मिला है।
सोनी बर्न अस्पताल का 21 वर्षीय गाड़ी चालक आजाद नगर का रहने वाला है और कुछ दिन पहले ही लखनऊ से आया था। संक्रमित मिला पीएलए स्थित एचडीएफसी बैंक का ब्रांच मैनेजर एमसी कॉलोनी का रहने वाला है।
डीसीएम टेक्सटाइल मिल के 25 और 18 वर्षीय दो कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। इनमें एक शिवनगर के नजदीकी नील गेट और दूसरा शिवनगर के नजदीकी हनुमान मंदिर गली का रहने वाला है, जो संक्रमित का भाई है।
हांसी की जगदीश कॉलोनी निवासी संक्रमित के कांटेक्ट से 40 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है, जो फ्रूट वेंडर का काम करती है। हांसी के मुल्तान कॉलोनी के नजदीकी माता मंदिर गली के रहने वाले संक्रमित के कांटेक्ट से 36 और 18 वर्षीय दो युवक संक्रमित मिले हैं और इनमें से 36 वर्षीय युवक फास्टफूड कन्फेक्शनरी में काम करता है।
शनिवार को आई रिपोर्ट में 52 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित मिला है, जिसकी विभाग को कोई जानकारी नहीं मिली है। संक्रमित व्यक्ति द्वारा रिपोर्ट में दिया हुआ नंबर और पता दोनों गलत पाए गए हैं। नारनौंद क्षेत्र के राजपुरा गांव का रहने वाला 30 वर्षीय युवक शनिवार को कोरोना पॉजिटिव मिला है जो दुबई की फर्नीचर कंपनी में काम करता है।
वहीं विभाग द्वारा एक संक्रमित अज्ञात व्यक्ति की तलाश की जा रही है। बैंक कॉलोनी निवासी संक्रमित युवती की मां के कांटेक्ट से संक्रमित मिली है।
बधावड़ गांव निवासी 57 वर्षीय महिला, 23 वर्षीय महिला, 25 वर्षीय युवक और 28 वर्षीय महिला अंडर ट्रैकिंग के जरिये संक्रमित मिले हैं।
प्रोफेसर कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति और उसकी पत्नी कांटेक्ट से संक्रमित मिले हैं, जिनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है और किराना की दुकान करता है।
बरवाला के ढांड गांव का 25 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, जो खेतीबाड़ी करता है। बरवाला के ढांड गांव का नजदीकी गोपाल एरिया का 32 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, जो एक्सिस बैंक में काम करता है, जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है।
बधावड़ गांव के नजदीकी आंबेडकर पार्क की रहने वाली 24 वर्षीय सात माह की गर्भवती महिला, विजय नगर का 36 वर्षीय चिकित्सक संक्रमित मिले हैं।
उकलाना खंड के खरकड़ा गांव का 25 वर्षीय युवक अंडर ट्रैकिंग के जरिये संक्रमित मिला है।
दुर्जनपुर गांव की 52 वर्षीय महिला अपने बेटे के कांटेक्ट से संक्रमित मिली है।
हांसी की मुल्तान कॉलोनी नजदीकी माता मंदिर गली का 18 वर्षीय युवक संक्रमित महिला के कांटेक्ट से संक्रमित मिला है।
मंडी आदमपुर के बोगा मंडी एरिया का रहने वाला 40 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है।
शांति नगर का 24 व 23 वर्षीय दो युवक संक्रमित मिले हैं और 24 वर्षीय युवक राजगुरु मार्केट में मेहंदी लगाने का काम करता है। जिंदल अस्पताल की 30 वर्षीय जीएनएम संक्रमित मिली है, जो न्यू मॉडल टाउन की रहने वाली है।
जिला अस्पताल के संक्रमित लैब टेक्नीशियन के कांटेक्ट से स्टाफ के ही तीन एलटी और एक डाटा ऑपरेटर संक्रमित मिले हैं। बगाना गांव की रहने वाली 22 वर्षीय महिला अंडर ट्रैकिंग के जरिये संक्रमित मिली है।

Related posts

पहले हंगामा किया..पुलिस थाने में लेकर पहुंची तो पंचायती माफीनामे पर आ गए चाचा—भतीजा

Jeewan Aadhar Editor Desk

दड़ौली रोड पर युवक निकला कोरोना संक्रमित, लगातार बढ़ रहे हैं आदमपुर में कोरोना के मरीज

जेजेपी नेता रमेश गोदारा के जमाई का निधन