हिसार

35 सवारियों के नियम व बसों की कमी से ग्रामीण परेशान

लोगों ने की सुबह व शाम 2-2 बसें चलाने की मांग

आदमपुर (अग्रवाल)
कोविड-19 महामारी के चलते हरियाणा परिवहन विभाग ने बस में 35 से ज्यादा सवारियों को चढ़ाने पर रोक के चलते और ग्रामीण क्षेत्रों में बसों की कमी के चलते दैनिक यात्री बुरी तरह परेशान है। दैनिक यात्री व ग्रामीणों ने बताया कि आदमपुर से सुबह पौने 8 बजे जाखोद खेड़ा, लाडवी वाया काजला होकर हिसार के लिए पहली बस जाती है लेकिन इस बस में जाखोद खेड़ा तक 35 सवारियां हो जाती है जिसके चलते बस मलापुर, काजला व दुर्जनपुर बिना रोके ही आगे बढ़ जाती है।

उन्होंने बताया कि सुबह कोर्ट कचहरी व अस्पतालों में जाने के लिए ग्रामीण बस स्टैंड पहुंचते है लेकिन बस न रूकने के चलते उन्हें भारी परेशानी उठानी पड़ती है। उन्होंने बताया कि इस बस के बाद करीब 4 घंटे बाद दूसरी बस आती है जिसके चलते उन्हें मजबूरन दूसरे साधनों से हिसार पहुंचना पड़ता है। इसके अलावा आदमपुर व आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि इसी तरह आदमपुर से सुबह सवा 8 के बाद सवा 11 बजे एवं बाद में शाम को सवा 4 बजे बस चलती है। इसके बाद हिसार के लिए कोई बस सेवा नही है।

इसी तरह हिसार से आदमपुर के लिए सुबह साढ़े 9 बजे के बाद शाम 3 बजे बस चलती है। दोपहर में कोई बस सेवा नही है। दैनिक यात्रियों ने हिसार से आदमपुर के बीच कम से कम 2 बसें दोपहर के समय व 2 बसें सुबह के समय ग्रामीण क्षेत्र से और चलाने की मांग की है ताकि परेशानी से बच सके। इसके अलावा दैनिक यात्रियों ने हिसार से आदमपुर के लिए शाम 7 बजे बस चलाने की मांग की है ताकि वे शाम को आवागमन कर सके एवं परेशानी से बच सके।

Related posts

आदमपुर: रैपिड रिस्पांस टीम सर्वे में जुटी, बाहर से आने वालों की बढ़ रही संख्या

आदमपुर के 37 गांवों में विपुल राज गर्ग फाउंडेशन ने दी कारोना किट

आदमपुर के 3 बाप—बेटा निकले शातिर, कर डाला लाखों का खेल, जानकर हो जायेंगे हैरान