हिसार

लॉरेंस गैंग का आदमपुर कनेक्शन, 2 युवक अवैध हथियार व कारतूस सहित गिरफ्तार

शिव कॉलोनी और ज्ञान विहार निवासी युवक गिरफ्तार, गैंगस्टर काला जठेड़ी से सम्पर्क

आदमपुर,
हिसार एसटीएफ ने मंगलवार को दो युवकों को आदमपुर से अवैध हथियारों व कारतूसों सहित गिरफ्तार किया। दोनों युवकों ने पूछताछ में 20 जुलाई के पहले और बाद में हरियाणवी बोलने वाले दो शूटरों के गैंगस्टर काला जठेड़ी के संपर्क से आदमपुर में रोके जाने का खुलासा हुआ है। उल्लेखनीय है कि काला जठेडी लॉरेंस गैंग से जुड़ा बदमाश है।

जिसे फरीदाबाद में पुलिस हिरासत में से गैंगस्टरों ने भगाया हुआ है। हिसार एसटीएफ टीम ने आदमपुर में अग्रोहा रोड पर चौ.भजनलाल समाधि स्थल आदमपुर के सामने से सुरेश कुमार पुत्र महाबीर सिंह वासी कालीरावण हाल शिव कॉलोनी आदमपुर व संजय कुमार उर्फ संजू तोतिया पुत्र प्रेम कुमार वासी बैरावास महेन्द्रगढ़ हाल ज्ञान विहार कॉलोनी आदमपुर को आदमपुर थाना क्षेत्र से 2 पिस्तौल 315 बोर नाजायज़ व 4 जिंदा कारतूस 315 बोर सहित काबू किया।

हिसार एसटीएफ इंचार्ज इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि तलाश मोस्टवांटेड मिशन के तहत दोनों युवकों की गिरफ्तारी संभव हुई। पूछताछ में युवकों ने 20 जुलाई की रात को चौटाला में हुए डबल मर्डर से एक दिन पहले और बाद की रात को भी 2 हरियाणवी बोलने वाले शूटर अपने यहां ठहराए जाने की बात स्वीकार की है। युवकों ने पुलिस को बताया किस शूटर स्पष्ट तौर पर अपनी पहचान नहीं बता रहे थे, लेकिन उन्हें गैंगस्टर काला जठेड़ी के कॉल पर रोका बता रहे हैं। पूछताछ में और भी खुलासा होगा।

Related posts

चोरियों के खिलाफ धरना, 10 दिन का अल्टीमेटम..सरकार पर जमकर बरसे बजरंग गर्ग

परार्थ और परमार्थ में समय व श्रम का करें नियोजन: मुनि विजय कुमार

महादेव नंदीशाला बरवाला में ठंड के कारण गोवंश की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk