उत्तर प्रदेश

आधी मूंछ काटी..सिर पर बनाया चौहारा..फिर घुमाया बस्ती—बस्ती—जानें क्यों

आगरा,
गौतम नगर इलाके में भीड़ के हत्थे एक मनचला चढ़ गया। उसने एक महिला का गलत तरीके से हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की थी। महिला ने शोर मचा दिया तो भीड़ ने उसे खूब पीटा जिसके बाद उसकी मूंछ आधी काटकर, सिर पर चौहारा बनाकर पूरी बस्ती में उसका जुलूस निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लोगों की भीड़ से छुटाया। पुलिस ने मारपीट के मामले को गंभीरता से लेते हुए 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सुबह करीब आठ बजे की है। एक महिला जंगल की तरफ गई थी। इस बीच बस्ती में रहने वाले प्रमोद ने उसका रास्ता रोक लिया और हाथ पकड़कर छेड़खानी करने लगा। विरोध करते हुए महिला ने शोर मचा दिया जिस बात पर आरोपी ने मारपीट कर दी। महिला का शोर सुनकर बस्ती के और लोग भी आ गए और प्रमोद को दबोच लिया।

बस्ती के लोगों ने उसे जमकर पीटा। उन्होंने कहा कि सबक सिखाना जरूरी है ताकि कोई दूसरा ऐसी हरकत ना कर सके। आम सहमति होने पर लोगों ने उसके सिर पर चौराहा बना दिया और उसकी मूंछ काटकर घुमाने लगे।

स्थानीय लोगों में से किसी ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। महिला के पति की तहरीर पर उसके खिलाफ छेड़छाड़ की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है।

वहीं पुलिस ने जुलूस निकालने वालों के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कर लिया है और दूसरा केस आरोपी के पिता की शिकायत पर बलवा, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी और मानहानि की तहत लिखा गया है। केस 15 लोगों के खिलाफ है लेकिन कोई नामजद नहीं है।

Related posts

रायबरेली में लगे पोस्टर, प्रियंका गांधी हैं ‘इमोशनल ब्लैकमेलर’

भाजपा नेता गैंगरेप में गिरफ्तार, छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

अवैध संबंध में बांधा बनी प्रेमिका की सास, आशिक ने उतारा मौत के घाट