हिसार

कोरोना संक्रमित महिला सहित 5 पर पुलिस ने किया मामला दर्ज—जानें कारण

हांसी,
जाट धर्मशाला में बने कोविड सेंटर में पांच कोरोना संक्रमितों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शिकायत में कहा गया है कि धर्मशाला में द्वितीय फ्लोर पर रहने वाले इन संक्रमितों ने अपना जूठा खाना व पानी की बोतलें नीचे फेंकी हैं, जिसका वहां के दुकानदारों ने विरोध किया। बार-बार दुकानदारों द्वारा विरोध करने व विभाग और पुलिस को सूचना देने के बाद यह कार्रवाई की गई है।

पुलिस को दी शिकायत में विभाग से डॉ. मोनिक शर्मा ने बताया कि प्रशासन द्वारा कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए जाट धर्मशाला में कोविड सेंटर बनाया गया है। यहां संक्रमितों को क्वारंटीन किया गया है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि दूसरे फ्लोर पर बने कमरों से मरीजों द्वारा जूठा खाना और पानी की बोतलें बाहर फेंकी जा रही हैं, जिससे जाट धर्मशाला की दुकानों के दुकानदारों को परेशानी हो रही है।

उन्होंने बताया कि सभी कमरों के बाहर डस्टबिन रखे गए हैं और मरीजों से कहा भी गया है कि कचरे को डस्टबिन में ही डालें, लेकिन बार-बार समझाने के बाद भी कुछ मरीजों द्वारा खिड़कियों से खाना बाहर फेंका जा रहा है। वहीं कुछ दुकानदारों ने भी इसके विरोध में ऊपर की तरफ मरीजों के कमरों की तरफ पत्थरबाजी की। पुलिस ने डॉ. मोनिका शर्मा की शिकायत पर क्वारंटीन की गई एक महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ नियमों का उल्लंघन करने व संक्रमण फैलाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts

मंदिर में ना घंटी बजेगी और ना ही बंटेगा प्रसाद

Jeewan Aadhar Editor Desk

बस अड्डे का गेट पीछे की तरफ से निकालने की योजना पर फिर से विचार करें मंत्री व उच्चाधिकारी : दलबीर किरमारा

इतिहास दोहराने के लिए जनता का आशीर्वाद जरुरी—दुष्यंत चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk