हिसार

हिसार में शेयर मार्केट कर्मचारी, किसान साहित 16 मिले कोरोना पॉजिटिव, 2 पॉजिटिव मरीजों का पता निकला गलत

हिसार,
एनआरसीई और अग्रोहा लैब से वीरवार देर शाम आई रिपोर्ट में 13 वर्षीय किशोरी, शेयर मार्केट का कर्मचारी व एक किसान सहित 16 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 14 लोग जिला निवासी हैं और दो राजस्थान राज्य के रहने वाले हैं। एक बुजुर्ग और एक महिला ऐसे संक्रमित मिले हैं, जिनका विभाग को सुराग नहीं लगा है।

ऐसे ही अज्ञात संक्रमित लोगों का आंकड़ा सात हो गया है, जिन्होंने कोरोना टेस्ट के दौरान रिपोर्ट फाइल में अपना मोबाइल नंबर और पता दोनों गलत दर्ज करवाएं हैं। जिले में अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 889 से बढ़कर 903 पर पहुंच गया है। संक्रमितों को कोविड-19 केयर सेंटर में रेफर किया गया है। अभी विभाग की तरफ से डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल और नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष खटरेजा अपनी टीम के साथ इन संक्रमितों के संपर्क में आए परिजनों और अन्य लोगों की हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं।

ये है संक्रमितों की हिस्ट्री
डीएन कॉलेज के नजदीकी बामाचंद एरिया का रहने वाला 33 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो शेयर मार्केट में काम करता है और फिलहाल वह घर पर ही काम कर रहा था।

प्रोफेसर कॉलोनी का 23 वर्षीय युवक संक्रमित मरीज के कांटेक्ट से संक्रमित मिला है, जो भगत सिंह चौक स्थित किसी ट्रेडिंग दुकान में काम करता है।
मंडी आदमपुर में पीएनबी एरिया की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी संक्रमित मिली है। इससे पहले भी उसके परिवार के कई सदस्य संक्रमित मिल चुके हैं। वीरवार को आई रिपोर्ट में एक 69 वर्षीय बुजुर्ग और 40 वर्षीय महिला संक्रमित मिले हैं, लेकिन विभाग को अभी तक दोनों की कोई जानकारी नहीं मिली है।

सिवानी बोलान का रहने वाला 64 वर्षीय किसान भी संक्रमित मिला है।

मीरपुर गांव की रहने वाली 38 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है, जो घरेलू कामकाज करती है। विभाग के अनुसार संक्रमित महिला 27 व 29 जुलाई को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में गई थी।

इसी के साथ अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चेकअप के लिए आया राजस्थान निवासी 64 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित मिला है। राजस्थान के जिलौदा का रहने वाला 40 वर्षीय व्यक्ति जिले में जांच के दौरान संक्रमित मिला है। फिलहाल करीब 20 साल से वह भिवानी जिले के पुराना गांव में रहता है। संक्रमित व्यक्ति गुजरात की ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम करता है और 24 जुलाई को गुजरात से अपने घर आया था।

हांसी के धमाना गांव का रहने वाला 25 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो हरियाणा पुलिस में सिपाही तैनात है।
भाणा गांव का रहने वाला 57 वर्षीय किसान संक्रमित मिला है। सेक्टर 16-17 का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो खेदड़ गांव में अध्यापक है।

शहर के गोविंद प्लेस एरिया का रहने वाला 34 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, अभी तक जिसका विभाग को कोई सुराग नहीं लगा है।

ठसका गांव की रहने वाली 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला भी संक्रमित मिली है। सुंदर नगर एरिया के रहने वाले दो युवक संक्रमित मिले हैं, जो डीसीएम टेक्सटाइल मिल में कर्मचारी हैं।

Related posts

किलोमीटर स्कीम पर निजी बसें हायर करना अब तक का सबसे बड़ा घोटाला : कमेटी

पूरे देश में सामाजिक व धार्मिक कार्य कर रहा अग्रवाल समाज : गर्ग

शुभचिंतकों की शुभकामनाओं के कारण स्वस्थ व सुखी जीवन जी रहा हूं : अनिल विज