हिसार

हिसार : पुलिसकर्मी, स्टाफ नर्स, वार्ड बॉय से लेकर कैदी तक मिला कोरोना पॉजिटिव

हिसार,
शनिवार को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स, वार्ड बॉय, बालसमंद पुलिस चौकी का 37 वर्षीय धिकताना गांव वासी एसपीओ और पुलिस चौकी का खाना बनाने वाला 60 वर्षीय व्यक्ति समेत 21 नए संक्रमित मिले हैं। वहीं चौकी के एक कांस्टेबल की मौत हो गई। अब जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 977 हो गया है।

एनआरसीई और अग्रोहा लैब से शनिवार देर शाम आई रिपोर्ट में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स, वार्ड बॉय व इलेक्ट्रीशियन सहित 21 कोरोना पॉजिटिव मिले। हांसी के काली मंदिर रोड स्थित एरिया के रहने वाले संक्रमित युवक की तीन माह की बेटी, बहन और माता-पिता भी संक्रमित मिले हैं।

ये है संक्रमितों की हिस्ट्री
अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में कार्यरत 30 वर्षीय वार्ड बॉय की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिसकी आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी लगाई गई थी। युवक अग्रोहा गांव का रहने वाला है और उसे मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है।
अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की 37 वर्षीय स्टाफ नर्स भी संक्रमित के संपर्क से संक्रमित मिली है और उसकी ड्यूटी भी आइसोलेशन वार्ड में लगी हुई थी। स्टाफ नर्स शहर की बड़वाली ढाणी में रहती है।

श्रीनगर का रहने वाला 30 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, जो इलेक्ट्रीशियन है। संक्रमित युवक को खांसी, जुकाम, बुखार संबंधी शिकायतें मिलीं, जिसके बाद टेस्ट में वह पॉजिटिव पाया गया। उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है।

उत्तर प्रदेश से लौटा शहर की मेटल फैक्टरी में काम करने वाला 47 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है।

हांसी के मॉडल टाउन की 23 वर्षीय महिला अपनी संक्रमित बहन के संपर्क से संक्रमित मिली है। हांसी के काली रोड स्थित एरिया के रहने वाले संक्रमित युवक के संपर्क से 40 वर्षीय महिला, उसकी मां, 59 वर्षीय पिता व 27 वर्षीय उसकी बहन सहित तीन माह की उसकी बेटी भी संक्रमित मिली है।

वहीं चिकनवास का 38 वर्षीय युवक संक्रमित के संपर्क से संक्रमित मिला है।

उकलाना खंड की एफसी कॉलोनी का 22 वर्षीय कैदी संक्रमित मिला है, जिसे जाट धर्मशाला में बने कोविड सेंटर में रेफर किया गया है।

ये भी मिले संक्रमित
नारनौंद के वार्ड नंबर दो का रहने वाला सब्जी ऐंड किराना दुकान संचालक, बरवाला के वार्ड 11 का रहने वाला चंडीगढ़ से लौटा 26 वर्षीय युवक, उत्तम नगर निवासी 19 वर्षीय युवक संक्रमित के संपर्क से, सेक्टर 14 के रहने वाले संक्रमित के संपर्क से उसका 5 वर्षीय बेटा, कैमरी गांव निवासी संक्रमित अध्यापक की 28 वर्षीय बेटी, यूनिवर्सिटी विहार की 54 वर्षीय महिला और दो माह की 28 वर्षीय गर्भवती महिला संक्रमित के संपर्क से संक्रमित मिले हैं।

गुरुकुल का अध्यापक संक्रमित मिला है, जो 27 जुलाई को बंगाल से लौटा है। विभाग द्वारा शुक्रवार को मिले 55 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया।

Related posts

एचएयू में अफगानिस्तानी छात्रों ने कहा वे यहां सुरक्षित, लेकिन परिवार की चिंता सता रही

विद्यार्थियों को वैश्विक नागरिक बनाएगी नई शिक्षा नीति : कुलपति

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिला महिला सुरक्षा योजना के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंस में हुई हिसार की सराहना

Jeewan Aadhar Editor Desk