हिसार

हिसार का बिदानी परिवार ले चुुका है राम मंदिर निर्माण आंदोलन में भाग

सूरजप्रकाश बिदानी, योगेश बिदानी व अन्य परिजन रहे हैं आंदोलन में अग्रणी

हिसार,
अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के साथ ही जहां सारे देश में जश्न का माहौल है वहीं हिसार भी इससे अछूता नहीं है। राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन व राम मंदिर बनने की उम्मीद में यहां अनेक नागरिक ऐसे हैं जो जिंदगी का एक लंबा पड़ाव तय कर चुके हैं वहीं कुछ अब इस दुनिया में भी नहीं है।
हिसार का बिदानी परिवार भी राम मंदिर निर्माण आंदोलन से अछूता नहीं है। वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डा. योगेश बिदानी के पिता स्व.डा. सूरजप्रकाश बिदानी राम मंदिर आंदोलन में बढ़चढ़ कर भाग ले चुके हैं। वर्ष 1991 में राम मंदिर आंदोलन के दौरान आई ईंट सिर पर रखकर स्व. डा. सूरजप्रकाश बिदानी हिसार में भी आंदोलन चला चुके हैं। भले ही वे आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके परिजनों का कहना है कि आज न केवल उनके बाऊजी का बल्कि करोड़ों भारतीयों का सपना साकार हुआ है।
वरिष्ठ चिकित्सक डा. योगेश बिदानी ने बताया कि राम मंदिर निर्माण का भूमि पूजन होने से देश का हर नागरिक खुुश है। उनके पिता जी जहां इस आंदोलन से जुड़े रहे हैं, वहीं वे खुद भी अयोध्या जाकर राम मंदिर आंदोलन में शामिल हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि देशवासियों की वर्षों पुरानी मुराद आज पूरी हुई है, जिसके लिए वे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आभारी हैं।

Related posts

6 दिन से सर्वर डाऊन होने से तहसील कार्यालय में कामकाज ठप

Jeewan Aadhar Editor Desk

पानी की किल्लत से क्षेत्र की जमीन बंजर होने के कगार पर: गंगवा

पानू गैंग का बदमाश दो अवैध पिस्तौल व 4 जिंदा कारतूस सहित काबू