फतेहाबाद

आबकारी एवं कराधान अधिकारी पर ठेकेदार तरुण मेहता को 25 करोड़ का लाभ पहुंचाने के आरोप


अधिकारी बोले—तरुण मेहता की सम्पत्ति को किया जा रहा है अटैच

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
आबकारी एवं कराधान विभाग की डीईटीसी वीके शास्त्री पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। फतेहाबाद के एक निजी होटल में प्रेस वार्ता कर सामाजिक संस्था के कार्यकर्ता कुलदीप भुक्कल ने फतेहाबाद के आबकारी एवं कराधान विभाग की डीईटीसी वीके शास्त्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने विभाग को 25 करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचाने का काम किया है।

कुलदीप भुक्कल का कहना है कि वीके शास्त्री के द्वारा अपने चहेते ठेकेदार तरुण मेहता को बिना किसी जिम्मेदारी के करोड़ों रुपए के ठेके आवंटित कर दिए गए। उससे आधार कार्ड, पैन कार्ड जैसे कागजात भी नहीं लिए गए। अब ठेकेदार तरुण मेहता पर आबकारी विभाग की 25 करोड़ की देनदारी बनती है। इसको लेकर तरुण मेहता को नोटिस तक जारी नहीं किया जा रहा। आरोप है कि तरुण मेहता के साथ डीईटीसी वीके शास्त्री की मिलीभगत है।
कुलदीप ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो वह फतेहाबाद में लघु सचिवालय के बाहर धरना देंगे और प्रदेश के हर जिले में जाकर प्रेस वार्ता करेंगे।

वहीं जब इस मामले में जब डीईटीसी वीके शास्त्री से बात की गई तो उन्होंने आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने बताया कि तरुण मेहता की संपत्ति अटैच को लेकर विभाग द्वारा लगातार काम किया जा रहा है और हिसार में हिसार प्रशासन के साथ मिलकर तरुण मेहता की संपत्ति को अटैच किया गया है। उन पर लगाए आरोप गलत है।

Related posts

मजबूर स्कूली बच्चें बैग लेकर बैठ गए धरने पर…लग गया लम्बा जाम—जानें विस्तृत रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

कमलनाथ को सीएम बनाने पर सिखों ने जताया विरोध

Jeewan Aadhar Editor Desk

दुग्गल ने सरकारी स्कूल में किया ग्रीन बैल्ट का शुभारंभ