हिसार

घर पर ट्यूशन पढ़ाने वाली अध्यापिका, प्राध्यापक, पुलिसकर्मी सहित 24 मिले कोरोना पॉजिटिव

हिसार,
एनआरसीई और अग्रोहा लैब के अलावा आरटीपीसीआर एंटीजन टेस्ट किट से जांच के दौरान शुक्रवार देर शाम आई रिपोर्ट में हिसार नागरिक अस्पताल की सिविल सर्जन कोरोना संक्रमित मिली हैं। संक्रमित मिलने के बाद सीएमओ ने पीएमओ डॉ. गोविंद गुप्ता को अपना कार्यभार सौंप दिया।

बता दें कि सिविल सर्जन डॉ. रत्ना भारती को तीन दिनों से बुखार व खांसी की शिकायत थी। इस पर उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार दोपहर बाद आई। सिविल सर्जन को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

ये है संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री
मिलगेट के नजदीकी दीप नगर निवासी 34 वर्षीय संक्रमित हांसी के सरकारी कॉलेज में प्राध्यापक है। अनाज मंडी स्थित 27 वर्षीय व्यापारी की भी संक्रमित मिला है।

जिला नागरिक अस्पताल की नजदीकी बने टीबी अस्पताल के टीबी वार्ड में काम करने वाला 22 वर्षीय स्वास्थ्य कर्मवीर संक्रमित मिला है। शिव कॉलोनी का 38 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है। न्यू मॉडल टाउन एक्सटेंशन एरिया का 30 वर्षीय संक्रमित युवक शहर के सेवक सभा अस्पताल में ओटी टेक्नीशियन है।

मंगाली सुरतिया निवासी 52 वर्षीय पुलिसकर्मी संक्रमित मिला है, जो सिरसा जिले के डबवाली क्षेत्र में सदर थाने में एएसआई तैनात हैं और एक अगस्त को सिरसा से आया था। अग्रसेन कॉलोनी का 39 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है और देवी भवन के नजदीकी ट्रेडिंग बिजनेस का काम करता है। इसी कॉलोनी की 58 वर्षीय महिला भी संक्रमित मिली है।

जयदेव नगर के नजदीकी एरिया की 23 वर्षीय युवती संक्रमित मिली है। रेवाड़ी से लौटा नारनौंद क्षेत्र के राखी शाहपुर गांव का 31 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है। पाबड़ा के नजदीकी कंडोल गांव का 28 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, जो उकलाना खंड के गैस एजेंसी में काम करता है।

सुंदर नगर एरिया की 40 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है, जो है और फिलहाल घर पर ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। सातरोड़ गांव में नाई धर्मशाला एरिया का रहने वाला 22 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है। सैनियान मोहल्ले के नजदीकी मनीराम चौक एरिया का 45 वर्षीय एडवोकेट संक्रमित मिला है। सुंदर नगर का 20 वर्षीय छात्र संपर्क में आने से संक्रमित मिला है।

न्यू ऋषि नगर की 31 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है, जो पार्लर कास्मेटिक की मार्केटिंग का काम करती है और पांच अगस्त को भिवानी जिले से और एक अगस्त को पानीपत से आई थी। जिंदल कॉलोनी के नजदीकी दिल्ली चुंगी एरिया की 12 वर्षीय बच्ची संक्रमित मिली है।

मंडी आदमपुर के मोगा मंडी एरिया के संक्रमित मरीज के संपर्क में आने से परिवार के छह लोग संक्रमित मिले हैं, जिनमें 15 वर्षीय किशोरी, नौ वर्षीय बच्चा, 65 वर्षीय व्यक्ति, 36 वर्षीय अनाज मंडी का व्यापारी, 37 वर्षीय महिला और पांच वर्षीय बच्ची संक्रमित मिली है।

कुलदीप बिश्नोई की दुकान के पीछे स्थित पार्क में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव

Related posts

बृजमंडल मेवात जलाभिषेक यात्रा के लिए विहिप व बजरंग दल का जत्था रवाना

Jeewan Aadhar Editor Desk

रेल कर्मचारियों ने मनाया काला दिवस, काली पट्टी बांध कर जताया रोष

आदमपुर : बारात में डीजे पर हुई कहासूनी और खाने से पहले चले लात—घूंसे और डंडे