फतेहाबाद

ना कानून का भय..ना सजा का डर..शराब ठेकेदार लाठी के दम पर करते हैं सरेआम गुंडागर्दी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भट्टू इलाके में शराब तस्करी के शक में शराब ठेकेदारों ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई की। ठेकेदार और उसके साथियों ने सरे बाजार भट्टू निवासी जगतपाल को घेरकर लाठी और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। घात लगाकर जगतपाल पर बाजार में हमला किया गया।

जिस समय ठेकेदार राजेश व उसके साथियों के द्वारा जगतपाल की पिटाई की जा रही थी, उस समय पास में ही मौजूद एक व्यक्ति ने उसकी पूरी वीडियो बना ली। मारपीट की लाइव वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी राजेश अभी फरार है, जिसे जल्द गिरफ्तार करने का दावा फतेहाबाद पुलिस कर रही है।

बताया जा रहा है कि ठेकेदार राजेश को शक था कि जगतपाल शराब की तस्करी करता है। इसके चलते उन्हें आर्थिक हानि हो रही है। इसी के चलते जगतपाल की पिटाई की गई। फिलहाल गंभीर हालत में घायल जगतपाल को हिसार रेफर कर दिया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

मीडिया से बातचीत करते हुए फतेहाबाद के भट्टू थाना इंचार्ज वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं पांचवें आरोपी राजेश को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जगतपाल की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

भाई के उपचार के लिए रची लूट की फर्जी वारदात

Jeewan Aadhar Editor Desk

सोई हुई लेबर पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश, नाराज लेबर ने गेहूं उठान कार्य किया ठप्प

क्रिकेट सट्टा बुकी को पुलिस ने किया गिरफ्तार