रोहतक

25 लाख के चक्कर में महिला 1 लाख रुपए ठगा बैठी

रोहतक,
कलानौर के वार्ड नंबर छह की महिला के दो सिम कार्ड पर 25 लाख रुपए की लाटरी निकलने का झांसा देकर शातिरों ने 25 लाख रुपए ठग लिए। महिला को शातिरों पर शक हुआ तो मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया। थाना कलानौर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कलानौर के वार्ड नंबर छह निवासी मीना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास 2 अगस्त को एक व्यक्ति का फोन आया कि आपके जीओ और एयरटेल के सिम कार्ड पर 25 लाख रुपए की लाटरी निकली है।

शातिरों ने महिला को बताया कि 5 हजार सिम कार्डों में से आपके दोनों नंबरों को चिन्हित किए गए हैं। इन नंबराें के चयन पर 25 लाख रुपए की लाटरी निकली है। इसके लिए आपको कुछ टैक्स भरना होगा। पीड़िता का आराेप है कि इसके बाद आराेपियाें ने कहा कि आपकाे 25 लाख रुपए की कीमत का टैक्स हमारे पास पहले जमा कराना हाेगा।

इसके एवज में शातिरों ने महिला को अपने झांसे में लेकर उससे टैक्स के नाम पर 11 बार में 1 लाख 600 रुपए ठग लिए। इसके बाद भी जब आरोपियों ने उसे अन्य बातें कह रुपयों की मांग की तो पीड़िता को उन पर शक हो गया। इसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। थाना कलानौर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

होटल के कमरे में मौसेरे भाई-बहन ने की आत्महत्या

महम कांड में अभय चौटाला को बड़ी राहत

ब्राह्मण हुए योगगुरु रामदेव पर गर्म, दिया 1 सप्ताह का अल्टीमेटम

Jeewan Aadhar Editor Desk