रोहतक

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख 1 घंटे तक रहे जेल से बाहर—जानें विस्तृत जानकारी

रोहतक,
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम गुरमीत सिंह सुनारिया जेल से वीरवार को फिर पीजीआई रोहतक पहुंचे। प्राथमिक जानकारी में पेट दर्द की शिकायत बता रहे हैं। उनको सुबह 7 बजे पीजीआई गया था। कुछ टेस्ट कराने के बाद अब सुरक्षित तरीके से सुनारिया जेल भेज दिए गए है।

डेरा प्रमुख को पेट दर्द की शिकायत पर सुनारिया जेल से पीजीआइएमएस लाया गया। जहां पर गैस्ट्रोलॉजी विभाग में कुछ टेस्ट करवाने के बाद वापस जेल भेज दिया गया। करीब एक घंटे में ही गुरमीत की जेल वापसी हो गई। सुनारिया जेल में प्रशासन से उन्होंने बुधवार रात में पेट दर्द की शिकायत की। रात में जेल के चिकित्सकों ने उनका उपचार किया लेकिन उसके पेट दर्द की शिकायत दूर नहीं हुई तो जेल प्रशासन ने जिला प्रशासन व पीजीआइएमएस प्रशासन को सूचित किया।

जिसके बाद सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच उनको सुनारिया जेल से पीजीआइएमएस के गैस्ट्राेलॉजी विभाग में ले जाया गया। जहां कुछ टेस्ट किए जाने के बाद वापस जेल भेज दिया गया। डेरा प्रमुख पीजीआई में करीब एक घंटे तक रहे, इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। उनके आठ बजे जेल में लौटने के बाद ही पीजीआइएमएस व पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली।

Related posts

मुख्यमंत्री पहुंचे शहीद की श्रद्धांजलि सभा में, पिता का छलक पड़ा दर्द

फैक्ट्री में तेल के टैंक में लगी आग, एक की मौत-दूसरा गंभीर घायल

जान पर खेलकर ग्रामीणों ने बचा ली चार जिंदगियां

Jeewan Aadhar Editor Desk