हिसार

किसान सभा की बैठक में सर्वसम्मति से नरषोतम मेजर को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव आदमपुर के पंचायत घर में अखिल भारतीय किसान सभा तहसील आदमपुर की एक बैठक प्रधान भूप सिंह बिजारणिया की अध्यक्षता में हुई। बैठक की जानकारी देते हुए तहसील सचिव सतवीर सिंह धायल ने बताया कि इस बैठक में किसानों की समस्याओं से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई जिनमें फसल खराब का मुआवजा, बीमा योजना की खामियां दूर करने, फसल ऑनलाइन करने में समस्याओं को दूर करने सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई व सर्वसम्मति से पंचायत समिति आदमपुर के सदस्य नरषोतम मेजर को तहसील कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला कोषाध्यक्ष हनुमान जोहर ने कहा कि 2 सितम्बर को उपायुक्त कार्यालय के सामने सभा द्वारा दिए जाने वाले चेतावनी धरने में भी ’यादा से ’यादा संख्या में पहुंचे। उप प्रधान दलीप सिंह राड़ ने कहा कि किसानों की समस्या के समाधान के लिए सभा हर समय तैयार रहती है और कई काम सभा ने करवाए भी है। 2 सितम्बर को धरना-प्रदर्शन में भी सैकड़ों की संख्या में किसान भाग लेंगे। नवनियुक्त कार्यकारी प्रधान नरषोतम मेजर ने कहा कि सभा की कार्यकारिणी गांव-गांव में गठित करके संगठन को मजबूत किया जाएगा ताकि किसानों पर आने वाली किसी भी समस्या व विरोध प्रदर्शन के लिए किसान तैयार रहे, उन्होंने किसानों के पक्के खाल, रास्तों व 24 घंटे बिजली आपूर्ति की भी सरकार से मांग की।

इस अवसर पर सुभाष थालोड़, प्रवीण कुमार, सरपंच अंतर सिंह, सीताराम लाडवी, देशराज असरावां, सुभाष राड़, भूप सिंह, वीर सिंह राड़, कपिल खि‘चड़, सुंदर खि‘चड़, देवीलाल सीसवाल, शिबू गोदारा, ओमप्रकाश धतरवाल, ओमप्रकाश लाडवी, मनफूल जाखोद, राजेश बिजारणिया, ओमप्रकाश ’याणी, रामचंद्र ’याणी सहित विभिन्न गांवेंं के किसान मौजूद थे।

Related posts

38 वर्ष के ब्रह्मचारी दीक्षेंद्र आर्य ने ली संन्यास दीक्षा

दूषित पेयजल मामले में नायब तहसीलदार ने लिया संज्ञान, अधिकारियों को समस्या का तुंरत समाधान करने के दिए निर्देश

कोरोना वायरस क्लीनिकल ट्रायल के लिए अपना शरीर देंगे राह ग्रुप फाउंउेशन के 11 सदस्य