हिसार

प्रवीण सलेमगढ़ हत्याकांड में 62 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

बेबस पिता ने बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी गंगाराम पुनिया से लगाई न्याय की गुहार

हिसार,
सदर थाना के गांव सलेमगढ में बीती 27 जून को हुए प्रवीण हत्याकांड के 62 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। इस संबंध में मृतक का पिता कई बार पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है लेकिन उसे आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिल रहा।
मामले के अनुसार 27 जून को सलेमगढ गांव में प्रवीण नामक युवक को गंभीर चोटें मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। आरोप शराब ठेकेदारों पर लगा था। घटना के अगले दिन 28 जून को पुलिस ने चार नामजद आरोपियों सहित 5 पर धारा 148, 149 व 302 के तहत केस दर्ज किया लेकिन पुलिस की कार्रवाही इससे आगे नहीं बढ़ी। घटना के बाद से पीड़ित पक्ष लगातार पुलिस के पास आरोपियों की गिरफ्तारी व परिवार की सुरक्षा के लिए चक्कर लगा रहा है लेकिन उनकी कोई सुनवाई नही हो रही। मृतक के पिता पोकरदास ने हिसार जिले में जारी दलित पीड़ित हेल्पलाइन 9896303010, 9812000248, 9255260403 नंबरों पर संपर्क साध कर एडवोकेट बजरंग इंदल से मदद मांगी। शुक्रवार को नलवा हलका से बसपा प्रत्याशी रहे एडवोकेट बजरंग इंदल के साथ पीड़ित पोकरदास ने एसपी गंगाराम पूनिया से मुलाकात की और अपनी व्यथा रखी। पीड़ित पोकरदास ने कहा कि उसके बेटे प्रवीण की आज से 62 दिन पूर्व कुछ शराब ठेकेदारों ने घातक हथियारों से चोट मारकर हत्या कर दी थी। इतने दिन बीतने के बाद भी पुलिस जांच के नाम पर पीड़ितों को गुमराह कर रही है। एसपी गंगाराम पूनिया ने इस केस से संबंधित फाइल तलब कर जल्द ही उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related posts

शव को लेकर धरने पर ना बैठ जाएं, इसलिए पीडि़त परिजनों को शव नहीं दे रहा पुलिस प्रशासन : चौहान

महिलाओं के विरूद्घ होने वाली यौन उत्पीडऩ की घटनाओं को रोकने के लिए पौश एक्ट-2013 के तहत 60 आंतरिक परिवाद कमेटियों का गठन

शहर की सरकार में शामिल होंगे जल्द ही 3 नए चेहरे