हिसार

51वे इंस्टालेशन सेरेमनी कार्यक्रम में आनंद बंसल बने रोटरी हिसार के नए प्रधान

2021-2022 के लिए रोटरी हिसार की नई कार्यकारिणी घोषित

हिसार,
हिसार रोटरी का 51वां इंस्टालेशन सेरेमनी कार्यक्रम दिल्ली रोड स्थित होटल में आयोजित किया गया। इसमें डिस्टिक गवर्नर रोटरी प्रवीण जिंदल, असिस्टेंट डिस्टिक गवर्नर नवीन साहनी व इंस्टालेशन चेयरपर्सन अनिता भंडारी मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। कार्यक्रम में 2021-2022 के लिए समाजसेवी आनंद बंसल को रोटरी हिसार का प्रधान व संजय डालमिया को सचिव बनाया गया।
शपथ समारोह में मुख्य अतिथि प्रवीण जिंदल ने नवनिर्वाचित प्रधान आनंद बंसल के अलावा नई कार्यकारिणी को शपथ दिलवाई और कहा कि जिस प्रकार रोटरी क्लब 110 देशों में जनहित व समाजहित में कार्य कर रही है, इसी प्रकार नई कार्यकारिणी भी पूरे जोश के साथ देश में फैली कोरोना महामारी के खिलाफ व जनहित के कार्य करेगी। इससे पूर्व भी क्लब ने पॉलियो व एचआईवी के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है।
इस अवसर पर नवनियुक्त प्रधान आनंद बंसल ने कहा कि वे अपनी जिम्मेवारी पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे व जिसकी शुरुआत वह अपनी टीम के साथ पेड़-पौधे लगाकर, जो मौजूदा समय की जरूरत है अभियान चलाएंगे। ये पेड़-पौधे वहीं लगाए जाएंगे जहां इनकी पूरी देखभाल होगी। इसके अलावा कोरोना जैसी महामारी को हराने के लिए भी अपनी टीम के साथ पूरे जोश के साथ कार्य करेंगे। इसके साथ ही पार्कों में व खाली ग्रीन बेल्ट्स में प्रशासन से तालमेल कर पौधारोपण किया जाएगा ताकि हमारी पृथ्वी का पर्यावरण स्वच्छ, हरा भरा व सुंदर हो सके और पूरी टीम के साथ मिलकर नगर के लिए सकारात्मक कार्य करते हुए नई उपलब्धियां हासिल करेंगे।
इससे पूर्व इस मौके पर पूर्व प्रधान मोहित गुप्ता ने वर्ष 2020-2021 में उनके व उनकी टीम द्वारा किए जनहित के कार्यों का उल्लेख किया। उन्होंने बताया कि उनके कार्यकाल में 55 जनहित के प्रोजेक्ट किए गए जिनमें कोरोना काल में उल्लेखनीय सेवाओं के अलावा विभिन्न सामाजिक कार्य शामिल हैं। उन्होंने 2021-22 के लिए अपना चार्ज नवनिर्वाचित प्रधान आनंद बंसल को दिया। इस अवसर पर रोटरी हिसार ने नगर की चार प्रतिभाओं को सम्मानित किया जिसमें स्वांग कलाकार डॉ. सतीश कश्यप, पर्वतारोही अनिता कूंडू, एथलीट भूपेन्द्र सिंह व भीख नहीं किताब दो संस्था की अन्नू चीनिया शामिल रहे।

Related posts

दर्जी सीम दे निशान म्हाने खाटू जाणा स….

कोरोना को पुन: भगाइऐ, मत घबराओ, मत घबराओ

बांद्रा से हिसार आ रही रेलगाड़ी के एसी कोच में 15 असमाजिक युवक घुसे

Jeewan Aadhar Editor Desk