उत्तर प्रदेश

रात के डेढ़ बजे..एक साथ पी बीड़ी..और फिर…

मिर्जापुर,
रात के डेढ़ बजे दो व्यक्तियों ने एक साथ बीड़ी पी और फिर एक ने दूसरे को मौत के घाट उतार दिया। यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले का है।

मिर्ज़ापुर पुलिस ने जमालपुर में हुए हत्याकांड का शनिवार को खुलासा कर दिया है। पत्नी से अवैध संबंधों के कारण नाराज पति ने हत्या की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर इसके पास से हत्या में प्रयोग फावड़ा भी बरामद कर जेल भेज दिया।

वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि जमालपुर थाना क्षेत्र के बिन्दपुरवा में 20 अगस्त 2020 को हुए मुन्नीलाल बिंद हत्याकांड में आरोपी बिहारी यादव ने हत्या की घटना को अंजाम दिया था। मृतक मुन्नीलाल बिंद गांव के एकांत में झोपड़ी बना कर रहता था। इस बीच उसका संबंध बिहारी लाल की पत्नी के साथ हो गया। पत्नी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मुन्नीलाल को बिहारी लाल ने देख लिया था।

आरोपी 20 अगस्त की रात में एक से डेढ़ बजे के बीच हत्या के इरादे से मुन्नीलाल की झोपड़ी में पहुंचा। दोनों ने एक साथ बीड़ी पी, फिर बिहारी लाल ने वहां मौजूद फावड़े मार कर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया था। जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी बिहारी लाल यादव को दैत्रावीर बाबा मन्दिर ग्राम बिन्दपुरवा से गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर खून से सना लोवर और हत्या में प्रयोग किया गया खून से सना फावड़ा बरामद कर जेल भेज दिया।

एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि जमालपुर में मुन्नीलाल की गला काट कर अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी। क्योंकि यह ब्लाइंड केस था। इसमें पत्नी से अवैध सम्बंध को लेकर मुन्नीलाल की हत्या की गई।

Related posts

बीजेपी विधायक पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में भागकर बचाई जान

श्रीराम ने खोली कोरोना काल में सुल्तान अंसारी की किस्मत, साढ़े 16 करोड़ की हुई कमाई —जानें पूरा मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk

TV शो देख फांसी पर झूली बच्ची, UP पुलिस की समझदारी से बचा बेकसूर