हिसार

आदमपुर : शिक्षामंत्री के सम्पर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट की अपील, स्वास्थ्य विभाग टीम लगी खोजबीन में

आदमपुर,
शिक्षामंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आदमपुर क्षेत्र के लोगों की धड़कने बढ़ने लगी है। कोहली आए शिक्षामंत्री के सम्पर्क में काफी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता आए थे। कार्यक्रम के बाद ये नेता और कार्यकर्ता रविवार से अपने रोजमर्रा के काम—धंधे में जुट गए। नेताओं का नेटवर्क बड़ा होने के कारण काफी संख्या में लोग इनसे रोजना मिलते हैं। ऐसे में स्वास्थ विभाग ने अब शिक्षा मंत्री के सम्पर्क में आए लोगों से आगे आकर जांच करवाने व घर पर अकेले में रहने की अपील की है। फिलहाल थोड़ी राहत वाली बात यह है कि कोहली में लोगों से मिलने के दौरान शिक्षामंत्री ने मास्क लगाए रखा और हाथ मिलाने से परहेज ही रखा। लेकिन फोटो के चक्कर में उनके स्वागत में मंच पर चढ़े अधिकतर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मास्क नहीं लगाया था।

बता दें, समाचार पत्रों में छपी खबरों के अनुसार स्वास्थ विभाग ने कोहली में शिक्षामंत्री के स्वागत में आदमपुर से सोनाली फौगाट, घनश्याम शर्मा, पवन खारिया, मुनीष ऐलावादी, पवन जैन, मंडल अध्यक्ष सुग्रीव, सुभाष शर्मा व सूरजभान महला के नाम की पहचान की है। ये सभी ऐसे चेहरे है जिनसे रोजाना काफी संख्या में लोग मिलते हैं। इसके अलावा कई गांवों के सरपंच भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।

स्वास्थ्य विभाग टीम वन एवं शिक्षा मंत्री के काॅन्टेक्ट में आए लोगों को खोजने में जुट गई। इसके लिए कार्यक्रमों के फोटो और फेसबुक खंगाली जा रही है। जीव वैज्ञानिक डाॅ. रमेश पूनिया ने बताया कि वन एवं शिक्षा मंत्री 6 सितंबर गांव कोहली में आयोजित कार्यक्रम के अलावा घोड़ा फार्म में पौधा रोपण के साथ अग्रोहा मेडिकल काॅलेज, कोचिंग सेंटर में पुस्तक के विमोचन और अग्रविभूति स्मारक के प्रधान गोपाल शरण गर्ग के साथ कई अन्य स्थान पर गए थे।

Related posts

किसानों का बेमियादी धरना 52वें दिन में पहुंचा

आदमपुर मंडी में चोरों ने 3 दुकानों में लगाई सेंध, सूचना के डेढ़ घंटे बाद पहुंची आदमपुर पुलिस

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की शिकायत पुलिस मेंं दी