हिसार

आदमपुर : जेई के खिलाफ मामला दर्ज, पीने के पानी में पिसा कांच मिलाने का आरोप

आदमपुर,
स्थानीय पुलिस ने मार्केटिंग बोर्ड के उपमंडल अधिकारी की शिकायत के आधार पर उनकी पानी की बोतल में पिसा हुआ कांच डालने के आरोप में उन्हीं के कार्यालय में तैनात जेई के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बिलों में हेराफेरी
पुलिस को दी शिकायत में मार्केटिंग बोर्ड में उपमंडल अधिकारी सत्यनारायण ने बताया कि जेई छोटूराम लगभग 2 साल से आदमपुर में कार्यरत है। जेई के खिलाफ कार्यों के बारे में बिलों में गड़बड़ी किए जाने की शिकायतें उनके पास आती रहती थीं। इस पर उन्होंने जेई द्वारा तैयार किए गए बिलों की जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी और जब भी उन्हें जेई द्वारा तैयार किए गए बिलों में कोई गड़बड़ी मिली तो उन्होंने उसे नोटिस में ले लिया। इस कारण जेई उनसे रंजिश रखने लगा।

पानी में मिला दिया कांच
उन्होंने बताया कि 10 अगस्त को वह और जेई छोटूराम रेस्ट हाउस आदमपुर में बन रही अटल कैंटीन के निरीक्षण के लिए गए थे। उन्होंने अपना खाने का टिफिन और पानी की बोतल को वहीं एक कमरे में रख दिया। आरोप है कि जेई ने मौका पाकर उनकी पानी की बोतल में पिसा हुआ कांच डाल दिया। दोपहर को खाना खाने के बाद बोतल में से कुछ पानी पिया तथा शाम को अपने घर आ गया।

ऐसे चला पता
उन्होंने शिकायत में बताया कि शाम को उनके पास कार्यालय में कार्यरत वर्कचार्ज जोशी का फोन आया और उसने कहा कि जरूरी काम है, इसलिए वह देवेंद्र स्वीपर के साथ उनसे मिलने आ रहा है। वहां पहुंचकर उन्होंने बताया कि जेई छोटूराम ने उनकी पानी की बोतल में पिसा हुआ कांच मिलाया था। एसडीओ के अनुसार उन्होंने दोनों कर्मचारियों की मौजूदगी में बोतल में रखा पानी छानकर देखा तो बोतल में कांच डला हुआ था।

हत्या की नीयत का आरोप
उन्होंने पुलिस में शिकायत देकर जेई के खिलाफ हत्या करने की नीयत से पानी की बोतल में कांच डालने पर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जेई छोटूराम के खिलाफ धारा 440 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपी जेई ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

पुलिस जांच में करूंगा सहयोग
वहीं आरोपी जेई छोटूराम का कहना है कि एसडीओ द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। मेरा हर्निया का ऑपरेशन हुआ है, जिसके कारण मैं अभी अस्पताल में हूं। मैं न्यायिक प्रक्रिया का सम्मान करता हूं और पुलिस जांच में पूर्ण सहयोग करूंगा।

Related posts

चोरों ने सदलपुर के हनुमान मंदिर में पौने दो किलो चांदी चुराई

19 अप्रैल 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

सात दिवसीय दांतों के फ्री कैम्प में पहले दिन 76 रोगियों ने लाभ उठाया

Jeewan Aadhar Editor Desk