हिसार

कलियुग : पोते ने दादा को झूठे रेप के केस फंसाया, 5 लाख ऐंठे

हिसार,
सेक्टर-17 में रहने वाले नापताेल विभाग से रिटायर्ड डिप्टी कंट्रोलर को रेप के झूठे केस में फंसाने का भय दिखाकर पांच लाख रुपए वसूलने के मामले में पुलिस ने आरोपी महिला सहित तीन को गिरफ्तार किया है। इनमें पीड़ित के पारिवारिक नाते में पोता बालसमंद वासी अमित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है। वहीं, आरोपी के खुलासे पर मामले में संलिप्त उकलाना वासी कुलदीप सिंह व महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पीड़ित एक पूर्व मंत्री का रिश्तेदार है।

सिटी थाना एसएचओ रिछपाल ने बताया कि अमित से पूछताछ हुई है। उसने पांच लाख रुपये अवैध वसूली की बात कबूली है। आरोपी ने बताया कि रि. डिप्टी कंट्रोलर पारिवारिक रिश्ते में दादा लगता है। उसके पास पैसा खूब है, इसलिए अवैध वसूली के लिए एक युवती को मोहरा बनाकर उसके नकली मां-बाप तैयार किए थे। इसमें उकलाना के कुलदीप सिंह व महिला का सहयोग लिया था। रिमांड के दौरान आरोपी अमित से पांच लाख रुपये बरामद किए जाएंगे। वहीं, बाकी दोनों आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल मोबाइल फोन और युवती की जानकारी हासिल कर धरपकड़ का प्रयास किया जाएगा।

जानिए क्या है मामला
पुलिस को पीड़ित ने बताया था कि राशन कार्ड बनवाने के बहाने में मुझे हनी ट्रैप में फंसाया था। युवती मुझे अपने मां-बाप से मिलवाने के लिए ऋषि नगर स्थित आवास पर लेकर गई थी। वहां पर मुझे नशीला पदार्थ पानी में मिलाकर पिलाया था। मैं बेहोश हो गया था। जब कुछ देर बाद होश आया तो शरीर पर कपड़े नहीं थे। आरोपियों ने कहा कि आपने हमारी बेटी के साथ रेप किया है। इसकी वीडियो व फोटो हैं। हमें 10 लाख दो नहीं तो रेप के झूठे केस में फंसा देंगे।

Related posts

प्रवासी मजदूर पलायन

मस्त महीना आया सावन, संग बरसात लाया सावन

आदमपुर में टैक्सी स्टैंड पर विवाद में एक घायल,मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk