हिसार

समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो हड़ताल या महाप्रबंधक का घेराव जैसा कदम उठाया जाएगा : पाबड़ा

रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग पर क्रमिक भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी

हिसार,
रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग पर हिसार डिपो महाप्रबंधक के खिलाफ तालमेल कमेटी के बैनर के नीचे क्रमिक भूख हड़ताल शुक्रवार को तीसरे दिन भी जारी रही। भूख हड़ताल पर कमल निम्बल चालक, जयप्रकाश बिश्रोई परिचालक, अमरदीप परिचालक, राजकुमार चालक व संदीप चालक बैठे।
क्रमिक भूख हड़ताल के दौरान कर्मचारियों को संबोधित करते हुए तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य राजपाल नैन, अरूण शर्मा, कुलदीप पाबड़ा व सूरजमल पाबड़ा ने कहा कि डिपो महाप्रबंधक कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं करना चाहते हैं, इसलिए वो जानबूझकर आंदोलन को बढ़ावा देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यदि महाप्रबंधक ने जल्द ही कर्मशाला के कर्मचारियों को तकनीकी वेतनमान में तीसरे एसीपी का लाभ, नवनियुक्त ग्रुप डी के कर्मचारियों को वार्षिक वेतन वृद्धि, कर्मचारियों के लंबे समय से लंबित एसीपी के लाभ देने सहित मांग पत्र में दी गई सभी समस्याओं का तत्काल समाधान नहीं किया गया तो तालमेल कमेटी भूख हड़ताल आंदोलन के साथ-साथ कोई बड़ा आंदोलन जो कि हड़ताल या महाप्रबंधक का घेराव जैसा कदम उठाने को मजबूर होगी, जिसकी जिम्मेवारी महाप्रबंधक की होगी।
सुरेंद्रमान, राजबीर दूहन, रणबीर सोरखी, आत्माराम नेहरा, सतपाल डाबला, रमेश माल, राजकुमार चौहान व सुभाष ढिल्लो ने महाप्रबंधक से तुरंत सभी समस्याओं का समाधान करने की अपील की। उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए तालमेल कमेटी द्वारा किए जाने वाले आंदोलन को पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया। क्रमिक भूख हड़ताल व धरना को फतेहाबाद डिपो के प्रधान मनोज कुण्डू ने भी अपना समर्थन दिया। भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों को रमेश यादव, राजेश मुकलान, अरूण शर्मा, राजू बिश्रोई, धर्मपाल, राजबीर हांसी, गुलशन कुमार, अजमेर सावंत, दलबीर कस्वां सहित सभी संगठनों के पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।

Related posts

2 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

सज गया केजरीवाल का मंच, 1000 वालंटियर ने संभाल ली कमान, रविवार को प्रदेश में चुनाव लड़ने की होगी घो​षणा

गुजविप्रौवि हिसार एवं चिमिक (इंडिया) लिमिटेड मिल कर करेंगे काम