हिसार

आदमपुर में 5 दशक तक स्वास्थ्य सेवा देने वाले डा. बोधराज भाटिया का निधन

आदमपुर,
हाई स्कूल रोड निवासी डा. बोधराज भाटिया का शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार शाम 5 बजे आदमपुर में किया गया। पिछले 3/4 दिन से वे बिमार चल रहे थे। डा. बोधराज भाटिया ने आदमपुर में करीब 5 दशक तक स्वास्थ सेवा दी। उनके मिलनसार स्वभाव और कम खर्च में अच्छा उपचार करने के कारण क्षेत्र के लोगों में उनको काफी सम्मान मिला। निधन से एक सप्ताह पहले तक वे कार्यक्षेत्र में सक्रिय रहे।

गरीबों का डाक्टर
करीब 50 सालों में आदमपुर में चिकित्सा सेवा देने वाले डा.बोधराज भाटिया को गरीबों का डाक्टर भी कहा जाता था। वे असाध्य रोगों का उपचार भी मात्र कुछ पैसों में कर देते थे। लम्बे समय से आदमपुर में रहने के कारण वे यहां के प्रत्येक निवासी की आर्थिक स्थिती भी अच्छी तरह से जानते थे। वे कई बार गरीब लोगों को नि:शुल्क दवा भी दे देते थे।

चिकित्सा जगत ने दी श्रद्धांजलि
डा. बोधराज भाटिया के निधन पर डा.नागरमल शर्मा, डा.श्याम बिश्नोई, डा.मनोज, डा.बनवारी लाल, डा.जयंत वर्मा, डा.किरण बिश्नोई, डा.तनु, डा.कमल महता सहित पूरे आदमपुर के चिकित्सा जगत से जुड़े लोगों ने शोक प्रकट किया और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं आदमपुर की राजनीतिक, समाजिक और धार्मिक संस्थाओं ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए प्रभुश्री से पवित्र आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना की।

Related posts

मनदीप बिश्नोई बने हिसार बार एसोसिएशन के प्रधान

Jeewan Aadhar Editor Desk

केनरा बैंक नहीं हुआ हड़ताल में शामिल, उपभोक्ताओं ने जताई खुशी

सैमीनार में खाद्य सुरक्षा के बारे में दी जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk