हिसार

रोटरी ने बाबा जमनीदास पंचायती गुरुद्वारा में भेंट की ऑटोमैटिक सेनेटाइजर मशीन

मेयर गौतम सरदाना भी रहे कार्यक्रम में मौजूद

हिसार,
प्रथम पातशाही गुरु नानक देव महाराज जी के पावन 551वें प्रकाश गुरु पर्व के पावन दिवस पर रोटरी क्लब हिसार ने पटेल नगर 8 मरला कालोनी में स्थित बाबा जमनीदास पंचायती गुरुद्वारा में ऑटोमैटिक सेनिटाइजर मशीन व तापमान मापक यंत्र व मास्क भेंट किए। श्री गुरुद्वारा साहिब में रखे पाठ शब्द कीर्तन में मुख्य मेहमान के तौर पर नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना, रोटरी के प्रधान मोहित गुप्ता व रोटरी के पूर्व प्रधान संदीप राठी पहुंचे। इस मौके पर मेयर गौतम सरदाना ने रोटरी के कार्यों की प्रशंसा की।
क्लब के प्रधान मोहित गुप्ता ने बताया कि रोटरी हिसार ने अपनी 50वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में निगम प्रशासन के स्वच्छता पखवाड़ा अभियान को अनोखे तरीके से मनाने का अभियान चलाया हुआ है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रोटरी हिसार के सदस्य सार्वजनिक स्थलों व अन्य भीड़भाड़ वाली जगहों, मंदिर, सरकारी कार्यालय, बैंक, अस्पताल आदि जहां पर लोगों का आना-जाना ज्यादा हो वहां पर नि:शुल्क ऑटोमैटिक सेनिटाइजर मशीन लगा रहा है। इसके साथ शहर के विभिन्न मोहल्लों में जाकर व नगर में होर्डिंग व अन्य माध्यमों से शहरवासियों को जागरुक कर रहा है जिसके तहत लोगों को मास्क का प्रयोग करें। भीड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। लोगों से कम से कम दो गज की दूर बना कर रखें। बार-बार अपने हाथ साबुन से धोएं। अपने आसपास सफाई का ध्यान रखें, राज्य व केन्द्र सरकार द्वारा सुझाए गए निर्देशों का पालन जरूर करें, के बारे में जागरुक किया जा रहा है। हम सभी को कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सुझाए गए सभी निर्देशों का सख्ती से पालन करना चाहिए ताकि हम कोरोना को हरा सकें।
इस अवसर पर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने आए हुए मेहमानों को श्री गुरुग्रंथ साहिब जी की हजूरी में गुरुघर का सिरोपा भेंट किया। मेयर गौतम सरदाना व मोहिता गुप्ता ने कहा कि गुरुघर का आशीर्वाद व सम्मान बड़े ही भाग्य से प्राप्त होता है वे इस प्यार व सत्कार को संजोकर रखेंगे। कार्यक्रम में प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार हरमिन्द्र सिंह, भूपेन्द्र पाहवा, प्रधान चंद्रभान गांधी, निगम पार्षद डॉ. महेन्द्र जुनेजा, मक्खन सिंह, पिंकी खन्ना, डॉ. देवेन्द्र नानकी, राजू गांधी, प्रधान नरेश महता, सुमित मुंजाल, सौरभ सिंह, गिरधर, कार्तिक, बलविन्द्र सिंह, विक्की, राहुल सिंह के अलावा रोटरी के पूर्व प्रधान संदीप राठी व सदस्य मौजूद रहे।

Related posts

हिसार : मेडिकल आफिसर,ऑपरेटर, आदमपुर के बोगा मंडी महिला सहित 6 मिले कोरोना पॉजिटिव

आदमपुर :शोक में बीता मई माह, 40 साल में पहली बार हुए इतने अधिक अंतिम संस्कार

भजन कार्यक्रम के साथ 70 जरुरतमंदों को बांटी जर्सिया

Jeewan Aadhar Editor Desk