हिसार

आर्यनगर सरपंच हमले के आरोपियों पर लगाम कसने में पुलिस पूरी तरह नाकाम : चौहान

सरपंच का साथ देने वाले आर्यनगर निवासी किरयाणे की दुकान चलाने वाले दरिया सिंह पर आरोपियों ने चलाई गोलियां, बाल-बाल बचे

हिसार,
जय भीम आर्मी के चेयरमैन संजय चौहान ने कहा है कि पुलिस प्रशासन आर्यनगर सरपंच जगदीश इंदल पर हमले के आरोपियों पर लगाम कसने में पूरी तरह नाकाम रहा है। आरोपियों के खिलाफ 4-4 एफआईआर दर्ज होने के बावजूद वे फरार हैं और पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। आर्यनगर के सरपंच के साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती है और यदि ऐसा हुआ तो इसका जिम्मेदार पूरी तरह से हिसार जिला प्रशासन होगा।
संजय चौहान ने बताया कि आर्यनगर के सरपंच जगदीश इंदल की जान को खतरा है लेकिन पुलिस प्रशासन इसे गंभीरता से नहीं ले रहा है। बार-बार शिकायत के बावजूद भी आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। मंगलवार सायं सरपंच जगदीश चन्द्र का साथ देने पर आरोपियों ने गांव आर्यनगर के किरयाणा स्टोर चलाने वाले दरिया सिंह पर दो गोलियां चलाकर उसकी हत्या का प्रयास किया। गनीमत रही कि वे बाल-बाल बच गए। आरोपी जाते-जाते उन्हें फिर से हमले की धमकी भी देकर गए हैं। इससे साबित होता है कि आरोपियों के मन में पुलिस व कानून का कोई खौफ नहीं है। संजय चौहान ने कहा कि पुलिस प्रशासन शायद गांव ढाणी गारण जैसी घटना को फिर से दोहराना चाहता है। उसमें भी आरोपियों ने इसी तरह से धमकी दी थी जिसकी शिकायत दिवंगत जिले सिंह ने पुलिस को दी थी लेकिन आरोपियों ने सरेआम उन्हीं की किरयाणा की दुकान में ही उनकी हत्या कर दी थी। इसलिए पुलिस प्रशासन आर्य नगर के मामले को गंभीरता से ले और सरपंच जगदीश इंदल व पीडि़त दरिया सिंह को पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाकर उनके जान-माल की रक्षा करे।
संजय चौहान ने बताया कि मंगलवार की घटना के बाद पुलिस प्रशासन की ओर से डीएसपी जोगेन्द्र शर्मा व आजाद नगर थाना एसएचओ रोहतास जांगड़ा व सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर तो पहुंचे लेकिन आरोपी उनके हाथ नहीं लगे। एक गोली का खोल व कुछ सबूत जुटाकर टीम वापिस लौट गई। बुधवार को सुबह जब पीडि़त दरिया सिंह ने दुकान खोली तो एक खोल उनकी दुकान के अंदर सीट के पास सफाई करते हुए मिला जिस पर पुन: डीएसपी, एचएचओ व सीन ऑफ क्राइम टीम ने आर्य नगर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

Related posts

खैरमपुर में शिकारी कुत्तों ने काले हिरण को किया घायल

हिसार जिले के चारों टोल रहे फ्री, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Jeewan Aadhar Editor Desk

चूली खुर्द में ग्रामीणों ने लगाए 250 पौधे