हिसार

नेट-जेआरएफ की राष्ट्रीय परीक्षा में एचएसबी के 27 विद्यार्थियों ने बाजी मारी : प्रो. कर्मपाल

हिसार,
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से हाल ही में घोषित नेट-जेआरफ परीक्षा के परिणाम में यहां के गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के 27 विद्यार्थियों ने सफलता हासिल की है। यह परीक्षा नवम्बर माह में आयोजित की गई थी।
इस सफलता पर कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव डा. अवनीश वर्मा ने टीम-एचएसबी को विशेषकर सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए आशा जताई है कि विद्यार्थियों के हितों को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की इस विभाग की शैक्षणिक प्रतिबद्धता यूं ही बनी रहे ताकि विद्यार्थी नियमित तौर पर इसी प्रकार से बेहतर परिणाम दे सकें। हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक प्रो. कर्मपाल नरवाल ने बताया कि इस वर्ष नवम्बर माह में आयोजित नेट-जेआरएफ की राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा में विभाग के 27 विद्यार्थियों ने यह परीक्षा उतीर्ण करके विभाग का नाम रोशन किया है। इन विद्यार्थियों में 14 ने जेआरफ व 13 ने नेट क्वालीफाई किया है तथा लगभग हर वर्ष तीस के आसपास हमारे विद्यार्थी इस परीक्षा में सफलता प्राप्त कर रहे हैं जो हमारे विभाग की शैक्षणिक प्रक्रियाओं में अनुशासनात्मक प्रतिबद्धता व हमारे अनुशासित विद्यार्थियों के प्रति शिक्षकों की सामूहिक समर्पिता को प्रतिबिंबित करता है। यह सब टीम भावना से सम्भव है तथा हमारे विद्यार्थियों की इस तरह की राष्ट्रीय स्तर पर सफलता, हम सब के लिए एक हर्ष व सन्तोष का विषय भी है।
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा हाल ही में घोषित परीक्षा परिणाम में, जेआरफ क्वाालीफाई करने वाले विद्यार्थियों में दीक्षा, आरजू, गरिमा, महक, पूनम सिंह, वंदना, उमंग, सविता, सुधीर, पूनम सैनी, कविता, विनय, पूनम देवी, अक्षय व मिंटू शामिल हैं। दूसरी ओर, नेट क्वालीफाई करने वाले विद्यार्थियों में प्रवीण, प्रिंसी, सिमरन, रितु, सचिन, मोहित, अंजली, मदन, जेसिका, नरेश, पिंकी, महक व हिमांशी शामिल हैं। विश्वविद्यालय में शैक्षणिक मामलों की अधिष्ठात्री प्रो. ऊषा अरोड़ा व एचएसबी की अधिष्ठात्री प्रो. शबनम सक्सेना ने भी सभी सफल विद्यार्थियों व विभाग के सभी कर्मठ शिक्षकों को इस शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

Related posts

शिक्षा नीति 2019 पर दोबार विचार करे सरकारः एसोसिएशन

Jeewan Aadhar Editor Desk

शास्त्री दम्पत्ति का ब्राह्मण सभा ने किया सम्मान

श्रावकों ने नम आंखों से जैन संतों को दी विदाई, आदमपुर जैन भवन से मुनियों ने किया विहार

Jeewan Aadhar Editor Desk