हिसार

हिसार: नौकरी लगवाने के नाम पर लिए 90 लाख रुपये , नहीं लगने पर पीड़ितों ने किया अपहरण

हिसार,
जिले में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ितों ने ठग का अपहरण कर लिया है और अब वे उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मामला पुलिस तक पहुंचा है और आरोपी सलाखों के पीछे हैं। डोगरान मोहल्ला निवासी एक युवक सुनील ने फतेहाबाद के दौलतपुरा गांव निवासी व्यक्ति से उसके बेटों को नौकरी लगवाने के नाम पर 90 लाख रुपये लिए। लेकिन वह नौकरी नहीं लगवा पाया तो पीड़ित ने उससे पैसे वापस मांगे। इस पर वह टालमटोल करने लगा।

बुधवार को उत्तम नगर से कुछ लोग एक गाड़ी में सवार होकर आए और सुनील कुमार सोनी से मारपीट करके उसे गाड़ी में बिठाकर ले गए। सुनील के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही डोगरान मोहल्ला चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया और वे फतेहाबाद के गांव दौलतपुरा पहुंचे। क्योंकि आरोप दौलतपुरा निवासी बृजलाल व संजय कुमार पर लगे हैं। दोनों ने पुलिस को बताया कि सुनील कुमार सोनी ने उनके बेटों से नौकरी लगवाने के नाम पर पर प्रति युवक 5 लाख रुपये लिए थे।

सुनील ने उनसे कुल 90 लाख रुपये नौकरी लगवाने के नाम पर लिए है। लेकिन सुनील ने न तो उनके बेटों को नौकरी पर लगवाया और न ही रुपये लौटाए। रुपये वापस मांगने पर सुनील टालमटोल कर रहा है। इसलिए उन्होंने उसे उठा लिया है और जब तक पैसे नहीं लौटाएगा, छोड़ेंगे नहीं।

मामला जानने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने बृजलाल और संजय को इंसाफ दिलाने का आश्वासन देकर सुनील को छुड़वाया। इसके बाद पुलिस ने सुनील, संजय और बृजलाल तीनों को डोगरान मोहल्ला चौकी ले आई। यहां सुनील की पत्नी के बयान पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बृजलाल व संजय कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया है। अब आगे की कार्रवाई जारी है।

Related posts

दिनदहाड़े 5,92,000 रुपए की लूट, लूट के बाद आरोपी हिसार की तरफ फरार

रिश्वत लेते एसआई विजीलेंस के हत्थे चढ़ा,शिकायत फाइल करने की एवज में मांगी थी रिश्वत

किसानों व ग्रामीण डीलरों तक बीज-खाद पहुंचाने के लिए योजना तैयार, अधिकारियों की लगाई जिम्मेदारी