हिसार

रोडवेज कर्मचारियों के देय लाभों का तुरंत भुगतान करे हिसार डिपो प्रशासन : रामसिंह बिश्नोई

हिसार डिपो के कर्मचारियों की मांगों को लेकर डिपो महाप्रबंधक को सौंपा मांग पत्र

हिसार,
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ की बैठक डिपो प्रधान राम सिंह बिश्नोई की अध्यक्षता में हुई। बैठक में डिपो के रोडवेज कर्मचारियों की मांगों व मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक के बाद कर्मचारियों की मांगों को लेकर एक मांग पत्र डिपो महाप्रबंधक को सौंपा गया।
बैठक को संबोधित करते हुए डिपो प्रधान राम सिंह बिश्नोई ने कहा कि हिसार डिपो के कर्मचारियों के जो लाभ बनते हैं वो कर्मचारियों को तुरंत दिए जाएं। उन्होंने कहा कि संगठन डिपो महाप्रबंधक को एक मांगपत्र के माध्यम से अनुरोध करता है कि जो लाभ कर्मचारियों को सरकार द्वारा निर्धारित नियम व कानून के तहत दिए जाते हैं वो तुरंत दिए जाएं। उन्होंने बताया कि मांग पत्र में चालक, परिचालक सहित सभी कर्मचारियों को एसीपी का लाभ तुरंत दिया जाए, जिसमें 2012 के चालक व परिचालकों के एसीपी प्रमुख हैं, सभी कर्मचारियों की एलटीसी का भुगतान किया जाए, सीनियर-जूनियर की वरिष्ठता अनुसार ड्यूटी लगाई जाए, डी ग्रुप के कर्मचारियों को वाशिंग भत्ता का भुगतान किया जाए, चालकों के खिलाफ केएमपीएल की चार्जशीट फाइल की जाए, चालक-परिचालकों को नाईट दी जाए, कर्मचारियों के विश्रामगृह में बैड की व्यवस्था की जाए, चालक-परिचालकों से सरकार की हिदायत अनुसार 8 घंटे ड्यूटी ली जाए, डाटा एंट्री ऑपरेटरों की समय पर सेवा बढ़ोतरी की जाए व अन्य लाभ दिए जाएं आदि मांगों को उठाया गया है।
बैठक को संबोधित करते हुए कुलदीप पाबड़ा व आत्माराम नेहरा ने कहा कि यदि कर्मचारियों को उपरोक्त देय लाभ प्रदान नहीं किए गए तो संगठन इसको लेकर आंदोलन की घोषणा कर देगा, जिसकी जिम्मेवारी हिसार डिपो प्रशासन व राज्य सरकार की होगी।
बैठक को सुभाष ढिल्लो, धर्मपाल बूरा, सतपाल डाबला, जोगेंद्र सिंह पंघाल, कमल निंबल, जोगेंद्र लांबा, अशोक कुमार, विरेंद्र सिंह, राजेश मुकलान, विरेंद्र शर्मा, संदीप सैनी, सुरेश, भीम चालक, प्रेम, विजय, संदीप, इंटक की रोडवेज यूनियन के डिपो प्रधान रमेश माल व सर्व कर्मचारी संघ की रोडवेज कर्मचारी यूनियन के डिपो प्रधान राजकुमार चौहान आदि ने भी संबोधित किया।

Related posts

आदमपुर को कुलदीप मुक्त बनाने की कसरत करेंगे भाजपाई

मिट्टी-पानी जांच के बिना उचित फसल पैदावार नहीं: डॉ. एसके पाहुजा

Jeewan Aadhar Editor Desk

3 जून 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम