हिसार

निजी अस्पताल की लापरवाही से गई बच्‍चे की जान, लोगों ने किया जमकर हंगामा

हिसार,
कैमरी रोड पर स्थित एक निजी अस्‍पताल में आंखों का ऑपरेशन करवाने के लिए आए चार साल के बच्‍चे की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। बच्‍चे की आंख में टेढ़ापन था और उसी के इलाज के लिए माता पिता बच्‍चे को अस्‍पताल में लेकर आए थे। बच्‍चे की इस तरह से मौत होने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और अस्‍पताल के सामने जमकर हंगामा किया गया।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि बच्‍चे की मौत ज्‍यादा एनसथीसिया देने के कारण हुई है। बच्‍चा पूरी तरह से स्‍वस्‍थ था और पार्थ कल ही 4 साल का होने वाला था। ऑपरेशन से पहले जैसे ही बच्‍चे को बेहोश करने के लिए दवाई दी गई उसके बाद बच्‍चा बेसुध हो गया और फिर माैत हो गई। मौके पर पुलिस पहुंची हुई है वहीं परिजनों ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। 12 क्‍वार्टर निवासी पार्थ के पिता मोहित, मां परी, दादी कमलेश और दादा सुभाष सदमे में है। बुआ बार-बार होश खो रही है।

दोपहर को परिजनों ने अस्‍पताल के बाहर जाम लगा दिया है तो वहीं अस्‍पताल में सीसीटीवी की तार भी काट दी है। परिजनों ने अस्‍पताल में गमले भी तोड़े हैं। परिजनों में बच्‍चे की मौत होने से बेहद रोष है। वहीं अस्‍पताल में पुलिस भी हालात को काबू नहीं कर पा रही है। शाम को कैंप चौक पर जाम लगाने के बाद फिर से स्‍वजन अस्‍पताल के बाहर पहुंचे और पत्‍थरबाजी शुरू कर दी। इस दौरान अस्‍पताल के बाहर लगी नेम प्‍लेट भी टूट गई। वहीं पुलिस के समझाने के बाद ही लोग शांत हुए। मौके पर खुद एसपी पहुंचे और स्‍वजनों से बात की। एसपी बलवान सिंह राणा ने कहा कि बच्‍चे का देश के सबसे अच्‍छे मेडिकल बोर्ड से पोस्‍टमार्टम करवाया जाएगा। एसपी ने कहा कि डॉक्‍टर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और केस भी दर्ज किया गया है।

Related posts

सुगंधा मिस फेयरवेल व चंद्रप्रकाश मिस्टर फेयरवेल बने

Jeewan Aadhar Editor Desk

पोल्ट्री फार्मरों ने निजी कंपनी के खिलाफ नारेबाजी कर किया प्रदर्शन

Jeewan Aadhar Editor Desk

मंगाली पीएचसी पर कर्तव्य निभाते हुए संक्रमित होने से बहुउद्देश्यीय स्वास्थ्य कर्मी कृष्ण की मौत दुखद : गौतम