फतेहाबाद

मात्र 6 घंटे में फतेहाबाद पुलिस ने सुलझाया छीना—झपटी का केस, 2 गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फतेहाबाद पुलिस ने मात्र 6 घंटे में छीना—झपटी की एक वारदात को सुलझाते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे मोबाइल बरामद कर लिया। दरअसल, 18 फरवरी की रात को फतेहाबाद के बिगड़ रोड पर अपने घर जा रहे एक व्यक्ति से मोबाइल छीन कर दो युवक बाइक पर फरार हो गए थे। पड़ोस में लगे सीसीटीवी में इन युवकों के भागते समय की वीडियो सामने आई थी।

इसके बाद इस मामले में पीड़ित ने 19 फरवरी को पुलिस में शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई और मात्र 6 घंटे में मोबाइल छीनने के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फतेहाबाद पुलिस ने छीना गया मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया।

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को 19 फरवरी को शिकायत मिली थी कि एक व्यक्ति का मोबाइल छीना गया है। इसके बाद पुलिस टीम ने मात्र 6 घंटे में ही इस वारदात को सुलझाया और मोबाइल छीनने के दोनों आरोपियों को काबू किया। दोनों आरोपी राजेंद्र और रवि फतेहाबाद के गांव ढाणी मियां खां के रहने वाले हैं। दोनों को गिरफ्तार कर मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली गई। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने नशे की पूर्ति के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। इनमें से एक आरोपी नशा मुक्ति केंद्र में भी रह चुका है। इन युवकों का प्लान था कि मोबाइल को बेचकर जो पैसे मिलेंगे उससे नशा कर लिया जाएगा।

Related posts

सारंगपुर में बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा का आयोजन

रवि और बिदंर निकले समाज का गुनाहगार

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशेड़ियों ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला, 2 गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk