हिसार

हांसी पुलिस के नशा विरोधी अभियान को मिली बड़ी सफलता, लाखों का गांजा बरामद

एसपी नितिका गहलोत ने दोहराया, भविष्य में भी जारी रहेगा नशे के खिलाफ अभियान

हिसार,
हांसी पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को उस समय सफलता मिली जब एक सूचना के आधार पर नारनौंद पुलिस ने डाटा गांव के खेत से लाखों रुपये कीमत का गांजा बरामद किया। सूचना के बाद हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। उन्होंने दोहराया कि नशे के खिलाफ पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।
पुलिस के अनुसार डाटा गांव निवासी सुरेश पुत्र शमशेर से इस संबंध में नारनौंद पुलिस को सूचना दी कि उसके चाचा कुलदीप पुत्र निहाल सिंह के खेत में बने तूड़ीी के कमरे में कुछ संदिग्ध पैकेट पड़े हैं। इस पर नारनौंद पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे यहां से गांजा प​ती के 64 पैकेट बरामद हुए। पुलिस ने नारनौंद के डीएसपी जुगल किशोर को मौके पर बुलाया और पूरी छानबीन की तो पाया कि यहां से कुल 3 क्विंटल 25 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। शनिवार को पकड़े गए इस गांजा की कीमत लगभग 35 लाख रुपये बताई गई है। डीएसपी ने इसकी सूचना हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत को दी जिस पर एसपी भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद अज्ञात के खिलाफ नशीले पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस छानबीन कर रही है कि ​आखिर ये गांजा के पैकेट कहां से आए, किसने यहां छुपाए।
जारी रहेगा अभियान : एसपी
पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने कहा है कि इस मामले की पूरी गहराई से छानबीन की जाएगी। हांसी पुलिस नशे पर लगाम लगाने के लिए कटिबद्ध है और पहले भी इस तरह के अभियान चलाकर नशा बरामद किया किया जा चुका है। उन्होंने दोहराया कि नशे के खिलाफ आगे भी अभियान जारी रहेगा।

Related posts

चार साल बाद रियल एस्टेट में रिवाइवल के संकेत, प्रॉपर्टी खरीदने का सही समय

रिश्ता था चाचा—भतीजी का..8 माह तक नाबालिग की आबरु लूट बन गया शैतान

लॉकडाउन में आवश्यक खाद्य वस्तुओं के रेट निर्धारित, इनसे ज्यादा कीमत लेने वालों की करें शिकायत : उपायुक्त