हिसार

लायंस क्लब ने सेंट्रल जेल में बंदियों को बांटे स्वेटर

हिसार,
वसंत पंचमी के दिन लायंस क्लब हिसार गौरव ने सेंट्रल जेल हिसार-1 में स्वेटर वितरण कैंप लगाया। जेल अधीक्षक दीपक शर्मा के सहयोग से इस कैंप का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उन बंदियों को, जिनको उनके सगे संबंधी, भाई, मित्र कभी मिलने नहीं आ पाते उनकी आवश्यकताओं को देखते हुए स्वेटर वितरित किए गए। जेल के बंदियों की संगीत मंडली ने क्लब के सदस्यों के लिए स्वागत गीत भी प्रस्तुत किया।
लायंस क्लब हिसार गौरव के सदस्यों ने जेल प्रशासन के अनुशासन और रखरखाव को बहुत सराहा। साथ ही जेल के वातावरण और साफ सफाई की तारीफ की। लायंस क्लब ने सभी बंदियों से सहानुभूति रखी व उनके जल्द रिहाई व उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आगे भी इस तरह के सेवा कार्य करने का विश्वास दिलाया।
जेल अधीक्षक दीपक शर्मा व उनके सहयोगी उप अधीक्षक वरुण कुमार, राजेश कुमार व अन्य जेल अधिकारियों ने इस सेवा कार्य को बहुत सराहा और कैंप में पूरा योगदान दिया। इस अवसर पर लायंस क्लब की तरफ से क्लब के प्रधान लायन सुनील नागपाल, कनुष्का नागपाल, सचिव आरोहित खट्टर, कोषाध्यक्ष राजीव नारंग, प्रोजेक्ट चेयरमैन एसके मेहता व संजय रहेजा, केके नारंग, विपिन अरोड़ा, विनोद गोयल, समाजसेविका सुनीता गर्ग उपस्थित रहे।

Related posts

आदमपुर: किसानों की करोड़ों रुपए की देनदारी छोड़ फरार हुआ व्यापारी गिरफ्तार

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, पति-पत्नी की हालत नाजुक

कोरोना से लडऩे की बजाय ममता बनर्जी से लड़ रहे मोदी व शाह : गर्ग